'अमेरिका में कमला हैरिस, ब्रिटेन में ऋषि सुनक, भारत में नरेंद्र मोदी और कितने अच्छे दिन' चर्चा में हैं 'महाभारत' के युधिष्ठिर का ट्वीट

10/26/2022 8:33:19 AM

मुंबई: महाभारत में युधिष्ठिर का किरदार निभाने वाले एक्टर गजेंद्र चौहान अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। गजेंद्र चौहान किसी ना किसी दिन अपने बयानों और ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब एक बार फिर गजेंद्र चौहान अपने ट्वीट के चलते चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, दीवाली के मौके पर भारतीय मूल से तालुक रखने वाले ऋषि सुनक ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री बने।

PunjabKesari

ऋषि सुनक के ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने पर भारतीयों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। ऐसे में गजेंद्र चौहान ने भी अपने अंदाज में ऋषि सुनक को बधाई देते हुए ट्वीट किया।

PunjabKesari

गजेंद्र चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा-'अमेरिका में कमला हैरिस, ब्रिटेन में ऋषि सुनक, भारत में नरेंद्र मोदी और कितने अच्छे दिन चाहिए। भारत माता की जय।'

PunjabKesari

बता दें ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की पत्नी अक्षता मूर्ति भारतीय हैं। इन दोनों ने 2009 में शादी की थी और इस कपल के अभी दो बच्चे भी हैं।

PunjabKesari

गजेंद्र चौहान पिछले 35 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं।  उन्होंने अपने करियर के दौरान 600 सीरियल और 150 फिल्मों में काम किया है। गजेंद्र चौहान ने 'महाभारत' में युधिष्ठिर का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाई। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News