''I LOVE U SO MUCH'' हाथों में हाथ थाम बर्थडे गर्ल माधुरी से पति का इजहारे मोहब्बते, लेटेस्ट तस्वीरों में एक-दूजे खोए दिखे ''मिस्टर एंड मिसेज नैने''

5/15/2022 1:16:05 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की 'धकधक गर्ल' माधुरी दीक्षित 15 मई को अपना  55वं बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस स्पेशल डे पर सोशल मीडिया पर फैंस माधुरी को जन्मदिन की खूब बधाइयां दे रहे हैं। मौका खास है तो भला उनके पति डॉ श्रीराम नेने कैसे पीछे रह सकते हैं।

PunjabKesari

डॉ. नेने ने पत्नी के इस खास दिन पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर अपने दिल की बात को एक बार फिर से बयां किया। डॉ श्रीराम नेने इंस्टा पर माधुरी संग एक तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

तस्वीर में दोनों एक-दूजे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा-'दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला को जन्मदिन की बधाई, मेरी पत्नी, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और तुम्हें जिंदगी में सर्वश्रेष्ठ मिले। आपको शानदार जन्मदिन और आने वाले कई अद्भुत वर्षों की शुभकामनाएं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr Shriram Nene (@drneneofficial)

 

माधुरी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'अबोध' से की थी और इस फिल्म में उनकी अदाकारी ने दर्शकों के दिलों को लूट लिया था। ‘अबोध’ फिल्म से डेब्यू कर ‘तेजाब’, ‘राम लखन’, ‘साजन’, ‘बेटा’, ‘खलनायक’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘देवदास’, ‘दिल तो पागल है’ जैसी कई फिल्मों में माधुरी ने काम किया। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो माधुरी ने 17 अक्टूबर 1999 डॉ श्रीराम नेने से शादी की। श्रीराम पेशे से कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलेस में एक कार्डियोवैस्कुलर सर्जन हैं। कपल के 2 बेटे अरिन नेने, रियान नेने हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News