प्रियंका की प्रेग्नेंसी की खबरों पर मां मधु ने तोड़ी चुप्पी, बोली-'तस्वीर लेने का एंगल खराब था'

2/19/2019 11:29:33 AM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई थी। इन तस्वीरों को देख कयास लगाए जा रहे थे कि वह जल्द मां बनने वाली है। क्योंकि तस्वीरें में पीसी का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। हालांकि प्रेग्नेंसी की खबरों पर प्रियंका ने चुप्पी साधे रखी, लेकिन अब एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा ने बेटी की प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। 

 

PunjabKesari

 

मधु चोपड़ा के मुताबिक, 'प्रियंका चोपड़ा के मां बनने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। तस्वीर लेने का एंगल खराब था। ऑउटफिट अच्छा था। केवल कुछ ही तस्वीरों में ऐसा लग रहा था, बाकि की फोटोज ठीक थीं। प्रियंका अपनी फिल्म 'इज नॉट इट रोमांटिक' के प्रमोशन के लिए इवेंट का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान प्रियंका ने लूज ड्रेस पहनी हुई थी, जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि वह मां बनने वाली हैं। मैंने प्रियंका से फोन पर बात की। उसने बताया कि वह काफी थकी हुई थी। मैंने उससे पूछा कि लोग क्या कह रहे हैं। उसने कहा- मम्मा, मुझे ब्रेक दीजिए'।

 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' कर रही हैं। इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग प्रियंका शादी से पहले ही कर चुकी थी। फिल्म का निर्देशन सोनाली बोस कर रही हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News