डायरेक्शन ही नहीं सिंगिंग में भी जलवे बिखेरने के लिए तैयार हैं, ''मडगांव एक्सप्रेस'' के डायरेक्टर कुणाल खेमू

3/14/2024 1:16:04 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस को लेकर चर्चा तेज है। इस फिल्म के ट्रेलर और गानों ने लोगों की उत्सुक्ता को वाकई बढ़ा दिया है, क्योंकि अब बड़े पर्दे पर एक मज़ेदार रोलरकोस्टर राइड को देखने का वक्त नजदीक आ गया है। और क्योंकि यह फिल्म कुणाल खेमू के निर्देशन में बनाई गई है और बतौर डायरेक्टर उनकी यह पहली फिल्म है, यह उनके लिए बहुत ही खास हैं। इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से कुणाल के लिए सुपर स्पेशल होने जा रही है और वो यह है कि फिल्म में उनका गाया गया 'हम यहीं' गाना भी है, जिसे उन्होंने खुद लिखा और को-कंपोज भी किया है।

इस गाने को कुणाल खेमू ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और कैप्शन लिखा -
"मेरे लिए एक और शुरुआत !! एक सिंगर और सॉन्ग राइटर और को-कंपोजर के रूप में। उम्मीद है आप लोगों को यह पसंद आएगा.. 🤞
मडगांव एक्सप्रेस एल्बम में पूरा गाना सुनें, अब सभी म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रहा है #humyahi

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

गाने के बारे में दिलचस्प किस्से साझा करते हुए, कुणाल खेमू ने कहा, "मुझे सिंगिंग पसंद है और मैंने इसे हमेशा एक शौक के रूप में इसे किया है। यह कभी भी प्लान कर के मैनें नहीं किया, एक दूसरे देश के एक कलाकार थे जो पूरी तरह से एक अलग भाषा बोलते थे, हमने सुना है वह गाना और हमें वह बहुत पसंद आया और यह दोस्ती पर आधारित गाना नहीं था लेकिन हमें धुन और आवाज बहुत पसंद आई और हम उस युवा कलाकार के पास पहुंचे। वह अपनी दुनिया में था, वह थोड़ा अलग था और मैं चाहता था कि वह इसे एक दोस्ती गीत के रूप में हिंदी में गाए लेकिन इसमें बहुत देरी हो रही थी।''

उन्होंने आगे कहा, "मुझे याद है कि हम एक और गाना रिकॉर्ड कर रहे थे। अंकुर तिवारी और मैं स्टूडियो में थे और मैंने उनसे गिटार उठाने के लिए कहा, मैंने कहा कि वह आदमी कुछ नहीं कर रहा है हम कुछ करेंगे, जैसे ही उसने शुरुआत की गिटार बजाते समय मेरे मन में डोडो का ख्याल आया जो मूल रूप से 'हम यहीं' है और मुझे लगता है कि हर कोई इस गाने से जुड़ाव महसूस करेगा।"

"तो जब अंकुर प्ले कर रहा था तो मैंने इसे गुनगुनाना शुरू कर दिया और पहले मेरे पास केवल दो लाइन्स थीं लेकिन रातों-रात मैंने गाना लिख लिया। मैंने अगले दिन अंकुर को फोन किया और उसे बताया कि मेरे पास एक गाना है। मैंने उसे गाना सुनाया। उसे यह पसंद आया। हमने इसे फरहान और रितेश के सामने रखा और उन्हें भी यह पसंद आया। तो इस तरह यह गाना बोर्ड पर आया।" उन्होंने आगे बताया।

"बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News