''मेड इन हेवन'' फेम ईशा संग 70 साल के बुजुर्ग ने की गंदी हरकत, एक्ट्रेस बोलीं- ''उसने मुझे दबोच लिया, मैं एकदम..

10/6/2023 11:48:50 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लैमर इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में तो खूब नाम कमाया, लेकिन कहीं न कहीं उन्हें शोषण का शिकार होना पड़ा। अब तक कई एक्ट्रेसेस अपने साथ हुए मानसिक और शारीरिक शोषण पर खुलकर बात कर चुकी हैं। अब हाल ही में फिल्म 'नीरजा' और वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' में नजर आईं एक्ट्रेस ईशा चोपड़ा ने अपने साथ हुए बुरे अनुभव को फैंस के साथ शेयर किया है, जिसे जानकर उनके फैंस काफी हैरान हैं। एक्ट्रेस ने यह भी बताया है कि  इसी घटना की वजह से वह पिछले कुछ दिन से सोशल मीडिया से दूर थीं।

PunjabKesari

ईशा चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर 10 पेज का एक पोस्ट शेयर कर आपबीती सुनाई। उन्होंने लिखा, "लगभग 10 दिन पहले एक पब्लिक प्लेस पर एक अनजान आदमी ने मेरे साथ छेड़छाड़ की। उसने मुझे दबोच लिया। वह अच्छे कपड़े पहने हुए था। पढ़ा-लिखा लग रहा था और उसकी उम्र 70 साल के करीब थी। वह मेरे पास आया और अपना परिचय दिया। उसने मेरे हाथ मिलाने को यह समझ लिया कि उसे मुझे अपनी ओर खींचने का निमंत्रण मिल गया है। जहां मन किया अपने हाथों से छूने लगा।"

 

View this post on Instagram

A post shared by Eisha A Chopra (@eishachopra)


ईशा ने आगे लिखा- वह सबकुछ इतना जल्दी हुआ कि वह एकदम फ्रीज हो गई थीं। कुछ समझ नहीं पाईं कि क्या करें। वह शख्स बड़े आराम से वहां से निकल गया। 

PunjabKesari


उन्होंने आगे बताया कि जब वह 7 साल की थी, तब पहली बार उन्होंने इस तरह के एब्यूज का सामना किया था। उस आदमी का चेहरा उन्हें आज तक भी याद है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News