'टोटल धमाल' के बाद अब ये तीन फिल्में भी नहीं होंगी पाकिस्तान में रिलीज

2/20/2019 2:49:10 PM

मुंबई: पुलवामा में हुए आतंकी हमले पूरे देश को हिला दिया है। हर तरफ गुस्से का माहौल है। के बाद पूरा देश गुस्से में हैं। बाॅलीवुड स्टार्स भी इस पर अपनी राय दे रहा। बीते दिनों जहां अजय देवगन ने फिल्म टोटल धमाल को पाकिस्तान में रिलीज न करने का फैसला लिया था। वहीं अब इस कड़ी में तीन और फिल्मों के नाम शामिल हो गए हैं जो पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी।  

PunjabKesari

इस हमले के बाद Maddock Films के फाउंडर दिनेश विजान ने ये फैसला लिया है कि वह अपने बैनर तले बन रही फिल्मों 'लुका  छुपी', 'अर्जुन पटियाला' और 'मेड इन चाइना' को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे। उन्होंने पाकिस्तानी डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ अपना कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर दिया है। 

PunjabKesari

पाकिस्तानी स्टार्स को किया बैन


बता दें कि इस हमले के बाद  ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने बॉलीवुड में काम करने वाले पाकिस्तानी स्टार्स और आर्टिस्ट्स को बैन कर दिया है। सिंगर आतिम असलम और राहत फतेह अली खान के गानों को टी-सीरिज से हटा दिया गया है। 
फिल्मों की बात करें तो 'लुका छुपी' की कहानी लिव-इन रिलेशनशिप के मुद्दे को उठाती है। कार्तिक आर्यन और कृति सेनाॅन की यह फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी। वहीं दिलजीत दोसांझ और कृति सेनाॅन की फिल्म 'अर्जुन पटियाला'एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म 3 मई को रिलीज होगी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News