लकी अली ने कर्नाटक के DGP को लिखा लेटर, ट्विटर के ज़रिए लगाई मदद की गुहार!

12/6/2022 10:55:08 AM

मुंबई। मशहूर सिंगर Lucky Ali ने कर्नाटक के DGP को एक लेटर लिखा है। उन्होने यह लेटर ट्विटर पर अपलोट किया है। यह लेटर इसी प्लैटफॉर्म पर लिखा गया है। इस थ्रेड में लकी अली DGP से कह रहे हैं कि उनकी प्रॉपर्टी पर कुछ लोग कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। इसमें एक IAS भी शामिल हैं। ऐसे में वो चाहते हैं कि इस मामले में पुलिस कोई एक्शन ले, क्योंकि वो लोग जो कर रहे हैं वो इल्लीगल है।

कर्नाटक के DGP को संबोधित करते हुए, लकी अली लिखते हैं-

''सर,

मैं मक़सूद महमूद अली, वल्द दिवंगत कॉमेडियन और एक्टर महमूद अली। मैं लकी अली के नाम से भी जाना जाता हूं। मैं काम के सिलसिले में दुबई आया हूं, इसलिए अर्जेंसी है। केंचेनहाली यलहंका (कर्नाटक) में मेरा खेत है, जो कि ट्रस्ट की प्रॉपर्टी है। उस पर बैंगलोर के लैंड माफिया सुधीर रेड्डी और मधु रेड्डी ने अवैध तरीके से कब्जा कर लिया है। इसमें उनकी पत्नी भी उन लोगों की मदद कर रही हैं, जो कि IAS ऑफिसर हैं। उनका नाम है रोहिणी सिंदूरी। वो लोग सरकारी प्रॉपर्टी का इस्तेमाल निजी फायदे के लिए कर रहे हैं।

वो लोग जबरदस्ती, इल्लीगल तरीके से मेरे खेत में घुस आए और मांगने पर ज़रूरी कागज़ात भी नहीं दिखा रहे। मेरी लीगल काउंसेल ने मुझे बताया कि वो लोग जो कर रहे हैं, वो पूरी तरह से अवैध है। उनके पास मेरे खेत में आने के कोर्ट ऑर्डर्स नहीं हैं क्योंकि वो हमारे पजेशन में है। हम वहां पिछले 50 सालों से रह रहे हैं।

मैं दुबई जाने से पहले आपसे मिलना चाहता था, मगर आप मौजूद नहीं थे। हमने उस इलाके के ACP से भी कंप्लेंट की थी, मगर वहां से हमें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। लोकल पुलिस भी मदद नहीं कर रही। मदद तो छोड़िए, वो लोग उनका का समर्थन कर रहे हैं। 

ये लोग 7 दिसंबर को अदालत की अंतिम सुनवाई से पहले अवैध कब्जा साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। इस इल्लीगल काम को रोकने में आपसे मदद की गुज़ारिश करता हूं। प्लीज़ हमारी मदद कीजिए क्योंकि इस मामले को पब्लिक में जाने के अलावा हमारे पास कोई रास्ता नहीं बचा।

सादर

लकी अली (मक़सूद महमूद अली)''

 

लकी अली के इन आरोपों को IAS अधिकारी रोहिणी सिंधूरी ने सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा-

''उन्होंने मुझ पर जो आरोप लगाए हैं, वो अपमानजनक हैं. वो मुझ पर बेवजह दोष डाल रहे हैं।''

रोहिणी ने इसी बातचीत में आगे कहा कि वो लकी अली के खिलाफ डिफेमेशन केस फाइल करेंगी। 

लकी अली इन दिनों फिल्मी और म्यूज़िक से दूर हैं। 2015 में आई फिल्म 'तमाशा' में उन्होंने 'सफरनामा' गाना गाया था। इसके अलावा वो अपने पुराने गानों को देश के अलग-अलग हिस्सों में परफॉर्म करते नज़र आते हैं। लकी ने अपने करियर में 'कहो ना प्यार है', 'कांटे', 'युवा' और 'अंजाना अंजानी' जैसी फिल्मों के लिए अपना आवाज़ दे चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने 6 म्यूजिक एल्बम भी बनाई हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News