शिल्पा शेट्टी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! ठगी मामले में यूपी पुलिस ने भेजा नोटिस, तीन दिन में देना होगा जवाब

8/13/2021 9:58:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक के बाद एक मुश्किलों में घिरती ही जा रही हैं। एक तरफ जहां उनके पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अश्लील वीडियो बनाने और उसे एपलोड करने के मामले में जेल की हवा खा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ शिल्पा पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक गई हैं। दरअसल, ओयसिस वेलनेस सेंटर घोटाले में आरोपी शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर लखनऊ चिनहट पुलिस ने शिकंजा कस दिया है।

PunjabKesari

वहीं बुधवार को चिनहट कोतवाली में तैनात दरोगा नोटिस तामील कराने के लिए मुंबई स्थित शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे थे। एक्ट्रेस के गैरहाजिर होने पर उनके मैनेजर को नोटिस दे दिया गया है। शिल्पा शेट्टी को इस नोटिस का जवाब 3 दिन के अंदर देना होगा। अगर दोनों इस मामले में आरोपी पाई जाती हैं तो गिरफ्तारी तय हैं। इन सवालों का मांगा जवाब....

PunjabKesari

1- ओयसिस वेलनेस सेंटर से कब से जुड़ी हैं?
2- धोखाधड़ी के आरोपों पर आपका क्या पक्ष है?
3- वेलनेस सेंटर के निदेशक पद से खुद को अलग क्यों किया था?
4- फ्रेंचाइजी को दोयम दर्जें का सामान दिए जाने की जानकारी थी या नहीं?


PunjabKesari

ये हैं आरोप 

दरअसल, 1 साल पहले हजरतगंज और विभूतिखंड थाने में आयोसिस वेलनेस सेंटर के नाम पर ठगी करने को लेकर एक FIR दर्ज कराई गई थी। थाने में दर्ज इस मुकदमे में पूछताछ हो रही हैं। FIR में आयोसिस कंपनी के किरण बावा, विनय भसीन, अनिका चतुर्वेदी, नवनीत कौर, आशा और पूनम झा पर ढाई करोड़ रुपए वसूलने का आरोप लगाया था। इस पूरे मामले में शिल्पा और उनकी मां सुनंदा का नाम भी सामने आया है. FIR में शिल्पा शेट्टी को कंपनी का चेयरमैन और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को कंपनी का डायरेक्टर बताया गया था। 

PunjabKesari

चेयरपर्सन किरण बावा ने दी सफाई 

इस सब के बीच कंपनी की चेयरपर्सन किरण बावा ने इस मामले में स्पष्टीकरण देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। उनके मुताबिक शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी ने IOSIS से काफी समय पहले ही खुद को अलग कर लिया था।। मैं एक सिंगल पेरेंट और मेहनती बिजनसमैन हूं। IOSIS मेरे लिए एक ब्रांड नहीं बल्कि मेरे बच्चे की तरह है जिसे काफी मेहनत के बाद मैंने खड़ा किया है। इस तरह की अफवाह उनकी कंपनी की ईमेज को नुकसान पहुंच रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News