बाॅयफ्रेंड एजाज संग इवेंट में पहुंची पवित्रा पुनिया,ब्लैक ड्रेस में दिखाया परफेक्ट फिगर

1/29/2022 12:42:06 PM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री के पाॅपुलर लव बर्ड्स एजाज खान और पवित्रा पुनिया अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों की लव स्टोरी रियालिटी विवादित शो बिग बाॅस 14 के दौरान शुरु हुई थी। शुरूआत में लोगों को लगता था कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया की लव स्टोरी खत्म हो जाएगी। हालांकि पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने लोगों के दावे को गलत साबित कर दिया है। समय के साथ पवित्रा पुनिया और एजाज खान का प्यार और भी गहराता जा रहा है।

PunjabKesari

पवित्रा एजाज के साथ लिवइन रिलेशनशिप हैं। अक्सर लवबर्ड्स को आउटिंग करते हुए स्पाॅट किया है। सोशल मीडिया पर भी दोनों प्यार का इजहार करने से नहीं चूकते। वहीं हाल ही में इस लवबर्ड्स को एक इवेंट के दौरान कैप्चर किया गया।

PunjabKesari

पवित्रा और एजाज हाथों में हाथ थाम इवेंट में पहुंचे। इस दौरान पवित्रा ब्लैक गाउन में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था। वहीं एजाज ग्रीन फाॅर्मल सूट में हैंडसम दिखे। दोनों ने मीडिया के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

  PunjabKesari

कुछ दिन पहले ही पवित्रा पुनिया और एजाज खान कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। इस दौरान पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने एक दूसरे की काफी देखभाल की। इस बात का खुलासा खुद पवित्रा पुनिया ने किया है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में पवित्रा पुनिया ने कहा- 'मैं एक के बाद एक इवेंट में हिस्सा ला रही थी। ऐसे में एजाज खान और मैं साथ में ट्रैवल कर रहे थे। हम गोवा, दिल्ली और बड़ोदा जैसे शहरों में गए। कुछ समय में ही मैं बीमार पड़ गईं। हालांकि मुंबई लौटने से पहले मैंने अपने सारे कमिटमेंट पूरे कर लिए थे। 1 और 2 जनवरी को मुझे तेज बुखार आ गयाष तबियत खराब होते ही मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया। 3 जनवरी को मुझे पता चला कि मुझे कोरोनो हो गया है। मुझे लगता था कि मैं पहली या दूसरी कोरोना वेब में बीमार हो जाऊंगी। हालांकि मैं गलत साबित हुई।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'क्रिसमस के दौरान एजाज खान भी बीमार हो गए थे। एजाज खान को फ्लू हो गया था। उस समय मैंने ही एजाज खान का ख्याल रखा। जब मुझे कोरोना हुआ तो एजाज थान ने मेरी देखभाल की।

PunjabKesari

तीन दिन बाद एजाज खान में भी कोरोना के लक्षण नजर आने लगे। मेरा राखी भाई भी मेरे घर पर साथ ही था जब मुझे कोरोना हुआ। ऐसे में मेरा भाई मेरे घर पर आइसोलेट हुआ। मैं और एजाज खान ने उनके घर पर रहना शुरू कर दिया। भगवान का शुक्र है कि अब हम दोनों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News