BB10: बिग बॉस के घर आया तूफान, इससे निपटने घरवाले उलझे आपस में

12/28/2016 2:14:14 AM

मुंबई- बिग बॉस के घर के इतिहास में पहली बार बर्फीले तूफान को देखा गया। बुधवार के एपिसोड में 'बिग बॉस' ने घरवालों को कश्मीर की सर्दी का अहसास कराया। दर असल यह एक टास्क का हिस्सा था। घरवालों की नींद 'ये मौसम का जादू है मितवा...' गाने से खुली। दिन की शुरुआत स्वामी ओम से हुई जो गौरव से कह रहे थे कि वह बानी को समझाएं कि वह उनसे नाराज न रहें, उनसे बानी की नफरत बर्दाश्त नहीं होती। इसके बाद 'बिग बॉस' ने कैप्टेंसी और लग्जरी बजट के लिए तूफान टास्क इंट्रोड्यूस किया।

इस टास्क के लिए घर के गार्डन एरिया को कश्मीर का लुक दिया गया। एक इगलू बनाया गया जिसे घरवालों को मिलकर डेकोरेट करना था। इसके बाद तूफान आने पर सभी घरवालों को उस इगलू के अंदर जाना था। नियम के अनुसार सबसे बाद में घुसने वाले सदस्य को कप्तानी की रेस से बाहर किया जाना था। टास्क शुरू होने से पहले ही स्वामी ओम ने ऐलान कर दिया कि टास्क जीतने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकते हैं इसलिए कोई बुरा न माने।

मोनालीसा सबसे पहले टास्क से बाहर हुईं, इसके बाद स्वामी ओम स्टूल लगाकर बैठ गए। उन्हें रोकने के लिए गौरव टोपड़ा इग्लू के टनल पर बैठ गए। बाद में 'बिग बॉस' के कहने पर लोपा ने एक लाल घेरा लगाया और घरवालों को इगलू से दूर रहने के लिए कहा।

बता दें अगला तूफान आने पर इगलू के अंदर घुसते वक्त लोपामुद्रा को चोट लगी जिसके लिए उन्होंने बानी को जिम्मेदार ठहराया।  बानी ने तू करके बात की तो लोपा ने कहा कि बानी सड़क छाप भाषा में बात करती हैं। इसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस हुई। रोहन और मनवीर के बीच-बचाव के बाद दोनों शांत हुए। इस राउंड में गौरव टास्क से बाहर हो गए। बाद में जब गौरव बानी के लिए ऑमलेट लेकर आए तो ओम स्वामी ने बानी पर कमेंट किया इस बानी ने उन्हें चेतावनी दी कि वह न उनका नाम लें और न ही उनके बारे में बात करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News