मुश्किलों में शेट्टी का परिवार: 21 लाख कर्ज न चुकाने पर शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा के खिलाफ वारंट जारी

3/16/2022 9:01:01 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के परिवार पर आए दिन कोई ना कोई मुसीबत आती रहती हैं। अभी हाल ही में उनके पति जेल से बाहर आए हैं।  वहीं एक बार फिर शिल्पा के परिवार की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। इस बार शिल्पा की मां सुनंदा के खिलाफ वारंट जारी हुआ है।कथित तौर पर 21 लाख रुपए का कर्ज नहीं चुकाने के एक मामले में सुनंदा शेट्टी के खिलाफ अदालत ने मंगलवार को जमानती वारंट जारी किया।

PunjabKesari

इससे पहले मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (अंधेरी अदालत) आर आर खान न शिल्पा, उनकी मां सुनंदा और बहन शमित) को धोखाधड़ी के एक मामले में सम्मन जारी किया था।इस मामले में अगली सुनवाई 25 मार्च को होगी। 

PunjabKesari

 

शिल्पा-शमिता को राहत 

शेट्टी परिवार ने सत्र अदालत के समक्ष सम्मन को चुनौती दी थी। सोमवार को सत्र न्यायाधीश ए जेड खान ने शिल्पा और शमिता के खिलाफ मजिस्ट्रेट के आदेश पर रोक लगा दी लेकिन उनकी मां को राहत नहीं दी। अदालत ने कहा था कि शिल्पा के दिवंगत पिता सुरेंद्र शेट्टी और सुनंदा उनकी कंपनी में साझेदार थे पर उनकी बेटियां भी साझेदार थीं इसका कोई दस्तावेज पेश नहीं किया गया ऐसे में उनका कर्ज से कोई संबंध है नहीं बताया गया।

PunjabKesari


ये पूरा मामला

सुनंदा शेट्टी और उनकी दोनों बेटियों शिल्पा और शमिता के खिलाफ एक बिजनेसमैन ने जुहू थाने में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी। बिजनेसमैन का दावा था कि शिल्पा के दिवंगत पिता सुरेंद्र शेट्टी ने 2015 में उधार लिए थे। उन्हें जनवरी 2017 में इसे चुकाना था। लेकिन शेट्टी फैमिली ने पैसे देने से मना कर दिया। उन्होंने तीनों पर फर्म मेसर्स वाई एंड ए लीगल के जरिए 21 लाख की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई।

PunjabKesari


बता दें बीते साल शिल्पा के पति राज कुंद्रा का अश्लील वीडियो मामले में नाम सामने आया था। जुलाई 2021 में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को इस मामले में हिरासत में लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा पर डेढ़ साल में करीब 100 से ज्यादा अश्लील फिल्में बनाने का आरोप था। इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था।इसके बाद राज को 2 महीने जेल की हवा खानी पड़ी था। इसके बाद राज कुंद्रा को जमानत मिली तब वह बाहर आ पाए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News