लीजा रे ने भी लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, फैंस को एडवांस में ही दीं नए साल की शुभकामनाएं

12/28/2020 3:56:47 PM

मुंबई. बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस के टच में रहते हैं और उनके साथ खुद से जुड़े अपडेट्स शेयर करते रहते हैं। लेकिन कई बार स्टार्स का मन भी सोशल मीडिया की दुनिया से ऊब आता है, जिसकी वजह से वो इस प्लेटफॉर्म से दूरी बनाने का फैसला लेते हैं। अब तक कई स्टार्स सोशल मीडिया से दूरी बना चुके हैं, हालांकि बाद में फिर उन्होंने डेब्यू भी कर लिया। वहीं अब एक्ट्रेस लीजा रे ने भी सोशल मीडिया को कुछ दिनों के लिए अलविदा कह दिया है।

PunjabKesari
लीजा रे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दूरी बना ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर पर दी है। लीजा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं चाहती हूं कि आप भी इस मौसम की खूबसूरती का एहसास करें, इसके इशारे को समझें। इन्हीं विचारों के साथ आप सभी को एक उम्मीद भरे नए साल की शुभकामनाएं देती हूं। एक पवित्र प्रतिबिंब के लिए वक्त निकाल रही हूं यानि कि मैं अब अगले साल ऑनलाइन आउंगी।'

PunjabKesari

 

लीजा का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और फैंस रिट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें कि लीजा रे फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2001 में फिल्म 'कसूर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। एक्ट्रेस को आखिरी बार वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स' के सैकेंड सीजन में देखा गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News