एक्ट्रेस लीजा रे के पैर में हुआ फ्रैक्चर, बैसाखी पर चलने को हुईं मजबूर, बोलीं-बच्चे सेहत के लिए हानिकारक होते हैं

12/23/2020 3:57:31 PM

मुंबई. बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस लीजा रे इन दिनों कनाडा में अपनी बेटियों के साथ टाइम स्पैंड कर रही हैं। हाल ही में उनके फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। लीजा रे के पैर का फ्रैक्चर हो गया है। एक्ट्रेस की दशा इस तरह हो गई है कि उन्हें चलने के लिए बैसाखी का सहारा लेना पड़ रहा है। इस  बात की जानकारी लीजा ने खुद फैंस को दी है। 

PunjabKesari


लीजा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी चोटिल फोटोज शेयर करते हुए लिखा, बच्चे वाकई में सेहत के लिए हानिकारक होते हैं, बस मुझे यही कहना है’

PunjabKesari


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के पैर में प्लास्टर बंधा हुआ है और वो दो बैसाखियों की मदद से चल रही हैं। लीजा के कैप्शन से साफ जाहिर है कि ये चोट उन्हें उनकी बेटियों की वजह आई है। 

PunjabKesari

बीते दिनों एक्ट्रेस अपने घर पर क्रिसमस सेलिब्रेट करने का प्लान कर रही थीं। लेकिन अब चोट लगने से उनका ये प्लान बीच में अटक गया है। 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, लीजा रे ने बॉलीवुड की करीब 25 फिल्मों में काम किया है। उन्हें फतेह अली खान के म्यूजिक वीडियो आफरीन-आफरीन से काफी पॉपुलेरिटी मिली। इन दिनों लीजा फिल्मों से दूर अपनी बेटियों की देख रेख में व्यस्त हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News