लीजा हेडन ने तस्वीर शेयर कर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, बोलीं ''कभी भी आ सकती है खुशखबरी''

1/4/2020 6:29:01 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस लीजा हेडन और उनके पति डिनो लालवानी अपने दूसरे बच्चे का वेलकम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके इंतज़ार की घड़ियां अब पूरी हो गई हैं और ऐसा लग रहा है कि खुशखबरी कभी भी मिल सकती है! क्वीन एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया अकाउंट पर की थी। लेटेस्ट तस्वीरें देखकर लगता है कि हेडन अब अपनी डिलीवरी के करीब है। हाल ही में लीजा ने इंस्टाग्राम पर खुद की एक शानदार तस्वीर शेयर की। एक्ट्रेस ने इस पर कैप्शन लिखा, "अब किसी भी दिन"। तस्वीर में लीजा एक ब्लैक बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari, Lisa Hayden Images

कुछ दिन पहले, एक्ट्रेस ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। लीजा मैटरनिटी फैशन के साथ महिलाओं को कुछ सीरियस फैशन गोल दे रही है और यह पहली बार भी नहीं है। इससे पहले भी अपने बेटे ज़ैक के जन्म के समय हेडन को सोशल मीडिया पर कुछ अद्भुत कपड़े पहने हुए देखा गया था।

PunjabKesari, Lisa Hayden Images

लीजा क्वीन, ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में अपने कैरेक्टर्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्टूबर 2016 में बॉयफ्रेंड डिनो लालवानी के साथ शादी के बंधन में बंधी और 17 मई, 2017 को, लीजा और डिनो ने अपने पहले बच्चे, बेबी बॉय, जैक का वेलकम किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News