दिखने में बेहद खूबसूरत हैं लक्ष्मी अग्रवाल की बेटी पीहू, दीपिका पादुकोण संग देखी ''छपाक''

1/15/2020 8:01:31 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' इसी साल 10 जनवरी को रिलीज हुई है। इस फिल्म ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पहले से कुछ अच्छा बिजनेस कर रही है। कहा जा सकता है कि फिल्म एक कैंपेन है और कहानी एक बदलाव लाने की दिशा में काम कर रही है।
PunjabKesari
हाल ही में, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी बेटी पीहू के साथ यह फिल्म देखी है। मालूम हो कि लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन में हुई वास्तविक घटनाओं पर ही ये फिल्म बनी है।
PunjabKesari
बता दें लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी बेटी पीहू दिखने में बहुत सुंदर है। दीपिका ने लक्ष्मी की बेटी के साथ "छपाक" देखी और इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना रिएक्शन दिया। हालांकि पीहू ने फिल्म को अंत तक देखा। पीहू ने भी एक-एक कर अपने सभी सवाल पूछे, जिनके जवाब लक्ष्मी अग्रवाल ने दिया।
PunjabKesari
PunjabKesari

लक्ष्मी ने कहा, "फिल्म के बाद, उसने मुझे बहुत सारा प्यार किया और दीपिका को भी गले लगाया।" पीहू, लक्ष्मी पर किए गए अपराध को समझने के लिए काफी मैच्योर थी और समझ गई थी कि उसकी मां किस स्थिति से गुजर चुकी है जो फिल्म की शुरुआत में लक्ष्मी के लिए चिंता का विषय था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News