बिग बॉस की कंटैस्टेंट ने देसी लुक को छोड़ अपनाया हॉट लुक, देख पहचान नहीें पाएंगे आप

9/29/2017 12:40:59 PM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 10 में कई सैलिब्रिटीज के अलावा आम लोगों ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। जिनमें मनु पंजाबी, मनवीर गुज्जर, नितिभा कौल और फिर लोकेश कुमारी जैसे नाम शामिल हैं।

PunjabKesari

हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर ये पहचान पाना बिल्कुल मुश्किल होगा की यही लोकेश कुमारी हैं।

PunjabKesari

इन सबमें से बिग बॉस के पिछले सीजन की कंटेस्टेंट दिल्ली की लोकेश कुमारी बहुत चुलबुली सी हैं। लोकेश जब बिग बॉस में आई थी जब उसका लुक बहुत ही सिंपल था।

PunjabKesari

यह शो के दौरान सब को अपनी बातों से हंसाती रहती थी। इन तस्वीरों में आप लोकेश को देखकर बिल्कुल पहचान नहीं पाएंगे कि ये वहीं हैं। 

PunjabKesari

उन्होंने अपने देसी लुक को छोड़ हॉट लुक को अपना लिया है जो कि बिल्कुल अलग नजर आ रहा है। बिग बॉस में लोकेश कुमारी का लुक कितनी भी सिंपल था लेकिन अब यह लड़की अपने लुक को लेकर काफी बदल गई है।

PunjabKesari

वह बेहद ही हॉट और ग्लैमरस दिखने लगी है। जो लुक हम आपको दिखाने जा रहे हैं।

PunjabKesari

उसे देख कर आप विश्वास नहीं कर पाएंगे कि लोकेश कुमारी ऐसी भी हो सकती हैं। इन हॉट फोटोज को लोकेश कुमारी ने खुद अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इन फोटोज को देखकर सब हैरान होने वाले हैं क्योंकि जब लोकेश बिग बॉस के घर आईं थी तो उनका एटिट्यूड और सिंपल लुक होस्ट सलमान खान को बेहद पसंद आया था।

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News