वैलेंटाइन डे पर मेघना राज ने दिखाई अपने और दिवंगत पति चिरंजीवी के प्यार की निशानी, देखें जूनियर चिरंजीवी की खास झलक

2/14/2021 10:11:27 AM

मुंबई: दिवंगत कन्नड़ स्टार चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज  ने बीते साल 22 अक्तूबर को बेटे को जन्म दिया था। इसके बाद से ही फैंस जूनियर चिरंजीवी की इसक पाने के लिए बेताब थे। वैसे तो मेघना आए दिन बेटे की तस्वीर शेयर करती रहती हैं पर इनमें उनके लाडले का चेहरा कभी नहीं दिया।

Bollywood Tadka

वहीं बीते दिन मेघना ने ऐलान किया था जब पूरी दुनिया वैलेंटाइन डे के शुरू होने का जश्म मना रही होगी तब मेघना राज सरजा अपने और दिवंगत पति चिरंजीवी सरजा के प्यार की निशानी अपने न्यूबॉर्न बेबी की पहली झलक पूरी दुनिया को दिखाएंगी। मेघना ने अपने इस वादे को पूरा करते हुए पूरे 12 बजे एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया।

PunjabKesari

इस वीडियो की शुरुआत मेघना और चिरंजीवी के शादी के जश्न में होती हैं। इसके बाद वीडियो में मेघना और चिरंजीवी के लाडले की झलक नजर आती है। वीडियो में जूनियर चिरंजीवी की कई तस्वीरें नजर आती हैं।

PunjabKesari

 

जूनियर चिरंजीवी कभी मां की गोद में नजर आते हैं तो कभी बेड पर मस्ती करते दिखते हैं। फैंस मेघना राज की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही जूनियर चिरंजीवी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari

वीडियो के साथ मेघना राज ने खूबसूरत कैप्शन लिखा। कैप्शन की ये बातें एक तरह से जूनियर चिरंजीवी की तरफ से ही हैं। उन्होंने लिखा-'पेश है हमारे लिटिल प्रिंस!

PunjabKesari

मेरे पैदा होने से पहले ही आप मुझसे प्यार करने लगे। अब, जब हम पहली बार मिल रहे हैं तो मैं केवल इतना करना चाहता हूं कि अम्मा और अप्पा पर इतना प्यार, समर्थन और गर्मजोशी बरसाए जाने के लिए मेरे छोटे दिल की तरफ से धन्यवाद। आप परिवार हैं और परिवार बिना शर्त प्यार करता है। #JrC #MCforever #oursimba मैं आप सभी से प्यार करता हूं!'

PunjabKesari

बता दें कि बीते साल जून के महीने में चिरंजीवी सरजा की आक्समिक मौत इस समय हुई थी जब पूरी दुनिया कोरोना के कहर को झेल रही थी। चिरंजीवी सरजा, हार्ट अटैक के चलते महज 36 साल में दुनिया को छोड़कर चले गए थे। दुखद ये है कि उनकी मौत के वक्त पत्नी मेघना राज सरजा प्रेग्नेंट थी। मेघना राज सरजा की मौत के करीब 6 महीने बाद उनके घर किलकारियां गूंजी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Meghana Raj Sarja (@megsraj)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News