दिवंगत पति चिरंजीवी सरजा का स्टैचू लगाकर मेघना ने सेलिब्रेट किया बेबी शावर, तस्वीरें देख इमोशनल हुए फैंस

10/6/2020 11:55:28 AM

मुंबई: साउथ एक्टर चिरंजीवी सरजा ने 39 साल की उम्र 7 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कहा था। उनका निधन  हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। बेंगलुरू के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चिरंजीवी ने आखिरी सांसें ली थी। उनका का निधन  पत्नी मेघना राज के लिए एक बड़ा सदमा है। पति के निधन के समय मेघना राज 3 महीने की गर्भवती थीं।  

PunjabKesari

कपल अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रहा था कि इतनी बड़ी अनहोनी हो गई।वहीं चिरंजीवी सरजा के निधन के 4 महीने बाद उनकी पत्नी मेघना की गोद भराई की रस्में हुई हैं।

PunjabKesari

इस सेलिब्रेशन में मेघना ने जिस तरह से पति की कमी को पूरा किया उसे देख सबकी आंखें भर आईं। सामने आईं इन बेबी शावर की तस्वीरों को देख कोई भी कहेगा कि चिरंजीवी मेघना के साथ खड़े है लेकिन वास्तव में ये उनका कटआउट है।

PunjabKesari

बेबी शॉवर के दौरान मेघना हरे रंग की पिंक बॉर्डर वाली साड़ी पहने दिखीं। स्टेज पर बैठी मेघना के साथ उनके परिवार के लोग नजर आए।

PunjabKesari

मेघना ने सेलिब्रेश की एक  ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में शेयर की है और लिखा-'मेरे दो सबसे खास लोग। चिरू आप जैसा चाहते थे ये बिलकुल वैसा होगा। हमेशा के लिए ! मैं तुमसे प्यार करती हूं बेबी।' 

PunjabKesari

चिरंजीवी ने करीब दो साल पहले मेघना के साथ शादी रचाई थी। दोनों ही एक दूसरे को करीब 10 साल से ज्यादा वक्त से जानते थे। चिरंजीवी ने साल 2017 में मेघना राज के साथ सगाई कर ली थी और 30 अप्रैल, 2018 को दोनों ने ईसाई रीति रिवाज से शादी की। इसके बाद 2 मई, 2018 को एक पारंपरिक हिंदू शादी समारोह भी हुआ था।

PunjabKesari

काम की बात करें को चिरंजीवी ने साल 2009 में कन्नड़ फिल्म 'वायुपुत्र' से डेब्यू किया था। अपने करियर में उन्होंने कुल 22 कन्नड़ फिल्मों में काम किया। उनकी आखिरी फिल्म 'शिवार्जुन' थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News