रक्षाबंधन पर सिंगर लता मंगेशकर ने PM मोदी को भेजा खास संदेश, कहा- ''ये वादा निभाइएगा''

8/3/2020 12:33:46 PM

मुंबई: आज पूरे देश में राखी का त्योहार सेलिब्रेट किया जा रहा है। ऐसे में दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर ने राखी के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में लता ने बताया कि क्यों वे इस साल पीएम मोदी को राखी नहीं भेज पाईं।

PunjabKesari

उन्होंने पीएम मोदी से एक वादा भी मांगा है। वीडियो शेयर करते हुए लता ने कैप्शन में लिखा- आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं। राखी तो मैं आपको भेज नहीं सकी उसकी वजह सारी दुनिया जानती है। आपने नरेंद्र भाई मोदी अपने देश के लिए इतना काम किया है और इतनी अच्छी बातें की है कि देशवासी कभी भूल नहीं सकेंगे।

 

 

 

आज भारत की लाखों करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं लेकिन राखी बांधना मुश्किल है।पर आप समझ सकते हैं। अगर हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे। नमस्कार।

PunjabKesari

लता मंगेशकर के इस ट्वीट पर पीएम मोदी का भी जवाब आया है। उन्होंने लिखा- लता दीदी, रक्षा बंधन के इस शुभ अवसर पर आपका यह भावपूर्ण संदेश असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है। करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छूएगा, नई-नई सफलताएं प्राप्त करेगा। आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News