अभी भी हॉस्पिटल में हैं लता मंगेशकर, पूरे देश में दुआओं का दौर जारी

11/12/2019 1:37:24 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। स्वर कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर को सोमवार सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में ले जाया गया था। अस्पताल के सूत्रों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया है कि फिलहाल उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। सुश्री मंगेशकर सितंबर में 90 वर्ष की हुई हैं। सोमवार को सांस लेने में तकलीफ के चलते उन्हें आईसीयू में एडमिट कराया गया था। ब्रीच कैंडी के एक अंदरूनी सूत्र ने पीटीआई को बताया कि लता मंगेशकर की "स्थिति में धीरे-धीरे सुधार हुआ है। वह अभी भी अस्पताल में हैं।" 

PunjabKesari, Lata Mangeshkar IMages
सोमवार शाम को लता जी से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि सुश्री मंगेशकर की हालत 'स्थिर' है। "उनके पैरामीटर अच्छे हैं। वह काफी अच्छे से रिकवरी कर रही हैं। सिंगर होने के नाते, उनकी फेफड़ों की क्षमता काफी अच्छी है।" पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, लता जी की छुट्टी होने पर और घर आने पर हम सभी को अपडेट करेंगे। हम रिक्वेस्ट करते हैं कि उनकी फैमिली को स्पेस दें, जिसकी उन्हें अभी बहुत जरुरत है।

PunjabKesari,  Lata Mangeshkar IMages

सोमवार को लता मंगेशकर के परिवार के एक बयान में कहा गया, "लता दीदी को वायरल चेस्ट इन्फेक्शन का सामना करना पड़ा। फिलहाल, वह ठीक होने की राह पर हैं। हम उनका इलाज घर पर कर सकते थे, लेकिन हमने उन्हें अस्पताल पहुंचाने का फैसला किया। उनकी बहन उषा मंगेशकर ने पीटीआई भाषा से कहा कि सिंगर को मंगलवार को छुट्टी दे दी जाएगी। उनकी दूसरी बहन आशा भोंसले को अस्पताल में लता मंगेशकर के साथ जाते हुए देखा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News