लारा दत्ता ने शेयर किया मेकओवर का वीडियो, Bell Bottom के लिए इस तरह ‘इंदिरा गांधी’ बनीं एक्ट्रेस

8/5/2021 5:56:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'बेल बॉटम' का ट्रेलर सामने आने के बाद एक्ट्रेस लारा दत्ता काफी चर्चा में बनी हुई हैं। ट्रेलर में एक्ट्रेस को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में देख फैंस काफी हैरान हो रहे हैं और मेकअप आर्टिस्ट की भी काफी तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर पीएम इंदिरा गांधी के किरदार के लिए मिल रही सराहना के लिए लारा ने फैंस को खास शुक्रिया कहा है और साथ ही अपने मेकओवर का वीडियो भी शेयर किया है।

PunjabKesari


लारा दत्ता द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि मेकअप आर्टिस्ट कितनी बारीकी से उनके लुक पर ध्यान दे रहे हैं और उनका मेकअप कर रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस पूरी टीम के साथ काफी बातें करती दिख रही हैं और अपनी टीम इसका पूरी श्रेय दे रही हैं। 


 

View this post on Instagram

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)


यह वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मैंने कभी किसी ऐसे व्यक्तित्व को चित्रित करने की कल्पना नहीं की थी जो इस महत्वपूर्ण भूमिका में है और जब मैंने देखा कि यह परिवर्तन कैसे स्क्रीन पर अनुवादित हुआ, तो सब कुछ असली और इसके लायक लगा।  आप सभी के लिए #बेलबॉटम का 3डी में बड़े पर्दे पर मेरे प्रदर्शन को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। 19 अगस्त को।' लारा के इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)


बता दें, लारा दत्ता की फिल्म बेलबॉटम 19 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में लारा के अलावा एक्टर अक्षय कुमार, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी अहम किरदार में शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News