लिव-इन में रह कर भी कई एक्टर्स को डोट कर चुकी हैं लारा दत्ता, फिर शादीशुदा खिलाड़ी से रचाई शादी

4/16/2018 10:56:22 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस और पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता आज अपना 40वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही हैं। 16 अप्रैल 1978 को उनका जन्म उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुआ। जिस साल (2000) लारा दत्ता मिस यूनिवर्स बनीं, उसी साल प्रियंका चोपड़ा ने भी मिस वर्ल्ड का खिताब जीता। मगर मॉडलिंग से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वालीं लारा दत्ता को बॉलीवुड में वह मुकाम ना मिल सका जो प्रियंका ने हासिल किया। दोनों के रिश्ते भी कभी सामान्य नहीं रहे। 

 

PunjabKesari

 

कहा जाता है कि शुरुआती दिनों में ही लारा दत्ता केे बैक टू बैक अफेयर्स की खबरों की वजह से उनका करियर प्रभावित हुआ। केली दोरजी से लेकर डीनो मोरिया तक और टाइगर वुड्स से लेकर महेश भूपति तक से लारा का नाम जुड़ा। उनकी लव लाइफ हमेशा विवादों में घिरती रही।

 

PunjabKesari

 

ब्यूटी पेजेंट जीतने से पहले लारा दत्ता मॉडल और एक्टर केली दोरजी को डेट करती थीं। मगर मिस यूनिवर्स बनने के बाद ही उन्होंने अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया। दोनों लिव-इन में रहते थे। 'फिल्मी बीट' की रिपोर्ट के मुताबिक केली के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद भी लारा मॉडल डीनो मोरिया को डेट करने लगी थीं। डीनो से पहले लारा दत्ता का नाम इंटरनेशनल गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स से भी जुड़ा। उस दौरान भी वह केली के साथ रिश्ते में थीं। केली ने जब इस बात को मीडिया के सामने खुलासा किया तो खूब विवाद हुआ। बाद में डीनो-लारा का ब्रेक अप हुआ और केली ने भी एक्ट्रैस का साथ छोड़ दिया।

 

PunjabKesari


केली दोरजी से ब्रेकअप के बाद लारा दत्ता का नाम टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से जुड़ा। भूपति की पत्नी और मॉडल श्वेता जयशंकर ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब लारा महेश की जिंदगी में आईं, तब वह शादीशुदा थे। जैसे ही महेश का तलाक हुआ, लारा ने बिना वक्त गंवाए उनसे शादी कर ली। साल 2011 में दोनों शादी के बंधन में बंधे। अगले साल 2012 में उनकी बेटी शायरा का जन्म हुआ। लारा दत्ता आखिरी बार साल 2016 में फिल्म 'अजहर' में नजर आईं थीं। फिल्म में उनका गेस्ट अपीयरेंस था। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News