फिल्म ''लाडला'' के प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन को आया हार्ट अटैक, वेंटिलेटर पर हैं फिल्म निर्माता

12/4/2022 4:26:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है। 'बोल राधा बोल' और तथास्तु जैसी कई हिंदी फिल्मों के निर्माता नितिन मनमोहन को दिल का दौरा पड़ा है। हार्ट अटैक के तुरंत बाद डायरेक्टर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। इस खबर के बाद उनके इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस काफी चिंतित हैं और उनकी जल्द सलामती की दुआएं कर रहे हैं।

PunjabKesari


नितिन मनमोहन की सेहत के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, ‘फिल्म निर्माता पर इलाज का असर तो हो रहा है, लेकिन वह अभी भी खतरे से बाहर नहीं हैं। फिलहाल उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है और उनके जरीरू पैरामीटर स्थिर हैं। वे अभी भी हमारे साथ हैं।’

 

सूत्र ने आगे बताया कि डॉक्टर्स की एक टीम लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए है। हम बस उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं।’ संजय दत्त के पूर्व सेक्रेटरी कलीम लगातार उनके साथ हैं।

 

नितिन मनमोहन के सबसे अच्छे दोस्त कलीम खान ने कहा, 'हम वाशी के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में हैं और नितिन जी के लिए प्रार्थना करें। वह एक फाइटर हैं। वो ठीक हो जाएंगे।'


बता दें, नितिन मनमोहन गुजरे जमाने के फेमस खलनायक मनमोहन के बेटे हैं और हिंदी सिनेमा के मशूहर प्रोड्यूसर्स में से एक हैं। उन्होंने 'बोल राधा बोल', 'लाडला', 'दीवानगी', 'भूत' और 'यमला पगला दीवाना' जैसी कई हिट फिल्में बनाई हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News