तो क्या किसी लोकप्रिय यू ट्यूब गेमर की जिंदगी पर आधारित है ''लव सेक्स और धोखा 2'' की कहानी

1/24/2023 2:01:54 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में एकता आर कपूर ने भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अपनी अपकमिंग कल्ट क्लासिक लव सेक्स और धोखा 2 की घोषणा की और कुछ ही समय में, पूरे देश में फिल्म के बारे में चर्चा शुरू हो गई। जबकि मेकर्स रियलिटी शो के सेट पर कुछ डिटेल्स देते दिखें और उनमें से एक को सुनकर हम निश्चित रूप से अनुमान लगा सकते हैं कि कहानी में से एक यू ट्यूब गेमर पर आधारित है।

'लव सेक्स और धोखा 2' की घोषणा सुनने के बाद यह कहना बिल्कुल सही है कि यह फिल्म अपने पहले पार्ट से भी बड़ी कल्ट होगी। सीक्वल में कुछ एजी और कुछ माइंड ब्लोइंग स्टोरीज को सामने लाते हुए, एकता को फिल्म की अगली कहानी के बारे में अटकलों के लिए दरवाजे खोलते हुए देखा गया, जो कहानी पर रोशनी डालते हैं जो एक यूट्यूब गेमर पर आधारित होगी। दर्शकों के लिकए एक युवा, कूल और मजेदार फिल्म लाने की सारी कोशिश करने के लिए, एकता ने अपने यू ट्यूब चैनल को देखने के लिए खुद 8 घंटे निर्धारित किए हैं।

जब उनके बीच शो में मस्ती मजाक चल रहा था, तब सलमान को एकता से यह पूछते हुए देखा गया कि क्या फिल्म में सोशल नेटवर्क पर एक बहुत लोकप्रिय गेमर पर आधारित कहानी होगी। इस पर एकता ने जवाब दिया, "एक कहानी आज के युवा गेमर्स के बारे में है और उनका जीवन कैसा है। तो एक गेमिंग की दुनिया में है और एक रियलिटी शो में। लेकिन मूल रूप से, एक बात है, हम आजकल 2 जीवन जीते हैं, एक ऑनलाइन जीवन और एक ऑफ़लाइन। चाहे वह रियलिटी शो हो या जीवन।"

इसके आगे, जब सलमान खान ने पूछा कि इसमें कौन सी जिंदगी बेहतर है, ऑनलाइन या ऑफलाइन, तो एकता ने इस पर अपनी राय साझा करते हुए कहा, "हमेशा ऑनलाइन। आप ऑफ़लाइन जीवन जीते हैं क्योंकि ऑनलाइन जीवन आपको इस जीवन को जीने का मौका देता है।"

इसके अलावा, बालाजी टेलीफिल्म्स हमेशा अलग और नए कंटेंट के लिए जाना जाता रहा है, जिसने हमेशा दर्शकों का मनोरंजन किया और अच्छे कंटेंट की उनकी मांग पर खरा उतरता रहा है।

लेकिन फिलहाल राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक दिबाकर बैनर्जी ने निर्माता एकता आर कपूर के साथ फिर से सफल सिनेमा की विरासत को आगे ले जाने की कोशिश की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News