‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस हुई साइबर ठगी की शिकार! ऑनलाइन फूड ऑर्डर करना पड़ा भारी

7/24/2023 10:08:17 AM

मुंबई। टीवी के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ में ‘निधि’ का रोल पले करने वाली एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा साइबर ठगी की शिकार हो गई हैं। अपनी मेहनत की कमाई गवाने के बाद से एक्ट्रेस काफी दुखी हैं और लोगों को अलर्ट रहने की चेतावनी दें रहीं हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि देश में साइबर क्राइम के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

‘कुंडली भाग्य’ में ‘निधि’ का रोल प्ले करके घर घऱ में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है। दरअसल आकांक्षा ने खाना ऑर्डर करते समय 30 हजार रुपये की धोखाधड़ी का खुलासा किया है।

एक्ट्रेस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि खाना ऑर्डर करते समय आकांक्षा को एक कंपनी के नंबर से कॉल आया। जहां उस शख्स ने एक्ट्रेस को ऑर्डर कंफर्म करने के लिए उनके नंबर पर भेजे गए लिंक पर क्लिक करने के लिए कहा। आकांक्षा ने ऐसा करने की जरूरत के बारे में पूछा लेकिन शख्स ने एक्ट्रेस को बताया कि फूड कंफर्म करना और ऑर्डर करने का नया प्रोटोकॉल है और जैसे ही आकांक्षा ने लिंक पर क्लिक किया, उसी समय उनके अकाउंट से हर 5 मिनट में 10 हजार कटने लगे।

पहले तो एक्ट्रेस देख कर परेशान हो गई बाद में उन्हे याद आया कि एक्ट्रेस ने एक लिंक पर क्लिक किया था जिसके बाद से उनके अकाउंट से लगातार पैसे कट रहे थे। एक्ट्रेस ने जब तक बैंक वालों से अपना अकाउंट ब्लॉक करवाया तब तक एक्ट्रेस को 30 हजार का चूना लग चुका था।

इस धोखाधड़ी के बाद एक्ट्रेस ने अपने फैंस से अलर्ट रहने की रिक्वेस्ट की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News