''क्रेडिट कार्ड हैक..साइबर फ्रॉड का शिकार हुए अर्जुन बिजलानी, फैंस को दी सावधान रहने की सलाह

5/10/2024 11:08:33 AM

बाॅलीवुड तड़का टीम. देश में साइबर फ्रॉड के मामले आए दिन काफी बढ़ रहे हैं। आम लोगों के साथ साथ कई बड़े सेलिब्रेटिज भी इस फ्रॉड की चपेट में आ चुके हैं। अब हाल ही में फेमस टीवी एक्टर और होस्ट अर्जुन बिजलानी इस क्राइम का शिकार हो गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है और साथ ही उन्हें फ्रॉर्ड्स के प्रति सचेत रहने का आग्रह किया है।

PunjabKesari


बीते गुरूवार अपने एक्स हैंडल पर अर्जुन बिजलानी ने पोस्ट करते हुए बताया कि उनका क्रेडिट कार्ड हैक हो गया है और फ्रॉर्ड्स ने पैसे भी निकाले हैं। जानकारी देते हुए एक्टर ने X पर लिखा- ''ब्लॉक होने से पहले क्रेडिट कार्ड हैक किया गया और फर्जी लेन-देने हुआ। मुझे विश्वास है कि साइबर क्राइम सेल अपराधियों को पकड़ लेगा!! सावधान रहें दोस्तों!!'' 

 

 

वहीं, काम की बात करें तो अर्जुन बिजलानी टीवी शो मिले जब हम-तुम से घर-घर में मशहूर हुए थे। इसके बाद एक्टर मेरी आशिकी तुमसे ही, शक्ति, परदेस मेंर है मेरा दिल, नागिन, इश्क में मरजावां, प्यार का पहला अहसास, रुहानियत जैसे कई टीवी शोज में नजर आए। अर्जुन इंडियाज गॉट टैलेंट, स्प्लिट्सविला जैसे कई रिएलिटी शो भी होस्ट कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News