जब स्विमिंग पूल में खतरे में पड़ गए थे तैमूर-इनाया, भाभी करीना के शो में कुणाल खेमू ने सुनाया किस्सा

1/22/2021 12:18:13 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने चैट शो 'व्हाट वूमन वॉन्ट' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस शो में करीना के नंदोई और एक्टर कुणाल खेमू गेस्ट बन पहुंचे। इस दौरान कुणाल खेमू ने चौंकाने वाला खुलासा किया।

PunjabKesari

कुणाल ने शो में उस किस्से को याद किया जब तैमूर अली खान और इनाया खतरे में थे। एक्टर ने तैमूर और इनाया के फोटोग्राफरों के साथ हुए एक एक्सरपीरियंस को शेयर किया।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि एक बार तैमूर और इनाया स्विमिंग पूले में थे और कोई काफी दूरी से कोई काफी दूरी से जूम लेंस के जरिए उनकी तस्वीरें लेने की कोशिश कर रहा था। कुणाल ने कहा माना कि फोटोग्राफर आज की सच्चाई है और वह इसमें कतई यकीन नहीं करते हैं कि उनके बच्चे इनसे दूर रहे हैं। एक्टर ने कहा- मैं इसके सख्त खिलाफ हूं। यह कतई सही नहीं है।

PunjabKesari

 माता-पिता को इन हालात से हमेशा रू-ब-रू रहना चाहिए। फोटोग्राफर अभी तक उनकी इस रिक्वेस्ट का सम्मान करते आए हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे पसंद भी किया जा रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि करीना इन दिनों अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी को खूब एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में करीना और सैफ अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं। करीना कपूर फरवरी में एक बार फिर मम्मी बनने जा रही हैं।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News