इस वेब सीरीज से डेब्यू करने जा रहे हैं कुणाल खेमू

1/25/2019 5:44:27 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू के बारे में एक खास खबर आई है जिसे सुनकर फैंस खुश हो जाएंगे। जी हां हाल ही में पता चला है कि कुणाल खेमू अब वेब सीरिज 'अभय' से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। यह एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है जिसमें कुणाल एक पुलिस वाले का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक इसकी शूटिंग लखनऊ में होगी। हालांकि अभी तक कुणाल की तरफ से इस सीरीज को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And the countdown begins. Here’s the official poster of #Abhay, premiering 7th February, only on @zee5 Subscribe now: http://bit.ly/SubscribeNowZEE5 #ZEE5Originals #AbhayOnZEE5

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on Jan 24, 2019 at 9:25pm PST

 

बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू सुनील ग्रोवर के नए शो 'कानपुर वाले खुरानाज को लेकर खबर आई थी कि वे इस शो से टीवी में डेब्यू करेंगे। लेकिन शो शुरू होने से कुछ दिन पहले खबर आई कि कुणाल ने शो से छुट्टी ले ली है जिस वजह से सुनील को तगड़ा झटका लगा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Namaste from ‘Kanpur wale Khuranas’. They all are hoping to bring a smile on your face. Soon on Star plus. ❤️

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on Nov 21, 2018 at 1:34am PST

 

दरअसल, कुणाल ने फिल्म 'कलंक' की शूटिंग की वजह से 10 दिनों के लिए शो से छुट्टी ली है। बता दें कि 'कलंक' की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है। वहीं इस शो की प्रोड्यूसर प्रीती सिमोस ने भी इस खबर पर मोहर लगाते हुए कहा कि 'अगर वो हमारे शो के लिए समय नहीं दे पाए तो फिर इनकी जगह किसी और एक्टर को ले लिया जाएगा, लेकिन फिलहाल शो के मेकर्स लगातार कुणाल से संपर्क बनाए हुए हैं।' कुणाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुणाल अंतिम बार रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' में नजर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News