कॉमेडी और Women Empowerment का मिश्रण है ''Kuch Khattaa Ho Jaay''

2/10/2024 4:36:57 PM

मुंबई। 16 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार, "कुछ खट्टा हो जाए" न केवल एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म के रूप में उभर कर सामने आई है, जो हंसी-मजाक पैदा करेगी, बल्कि महिला सशक्तिकरण के लिए प्रेरणा की किरण भी है। गतिशील जोड़ी अमित भाटिया और लवीना भाटिया द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक शक्तिशाली संदेश के साथ हास्य को कुशलता से बुनती है: एक महिला की आकांक्षाओं और कैरियर की महत्वाकांक्षाओं को शादी के बाद दरकिनार नहीं किया जाना चाहिए। यह एक सिनेमाई यात्रा होने का वादा करती है जो नारीत्व की भावना और सभी बाधाओं के बावजूद सपनों की खोज का जश्न मनाती है। "कुछ खट्टा हो जाए" एक फिल्म से कहीं अधिक है; यह धारणाओं को बदलने और जीवन को सशक्त बनाने की दिशा में एक आंदोलन है, एक समय में एक हंसी।

गुरु रंधावा ने कहा, ''यह बहुत मजेदार कहानी है. जब हम फिल्म की कहानी सुन रहे थे तो हम सभी हंस रहे थे, लेकिन साथ ही फिल्म यह संदेश भी देती है कि हम सभी को बालिका सशक्तिकरण के बारे में सोचना चाहिए. लड़के और लड़कियां समान अधिकार हैं। अगर कोई लड़की पढ़ना चाहती है, अभिनेत्री बनना चाहती है, तो बस लड़कियों का समर्थन करें। मुझे यह सामाजिक संदेश बहुत पसंद आया।"

कुछ खट्टा हो जाए गुरु रंधावा के अभिनय करियर की शुरुआत है। अमित भाटिया प्रोडक्शन की इस फिल्म में सई एम मांजरेकर के साथ अनुपम खेर और इला अरुण भी नजर आएंगे। यह फिल्म नाटकीयता के स्पर्श के साथ एक दिल छू लेने वाली पारिवारिक कॉमेडी है! इसका निर्माण माच फिल्म्स, अमित भाटिया और लवीना भाटिया ने किया है। यह पैन इंडिया फिल्म जी अशोक द्वारा निर्देशित है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News