सुनील के बाद कृष्णा-भारती ने भी छोड़ा ''द कपिल शर्मा शो''! कॉमेडियन ने फर्स्ट लुक शेयर कर लिखा-''ला रहा हूं अपना नया शो''

7/10/2020 4:05:18 PM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण पिछले 3 महीनों से फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग बंद थीं।  शो की शूटिंग बंद होने की वजह दर्शकों ने सोनी टीवी के सबसे लोकप्रिय शो 'द कपिल शर्मा शो'।वहीं अब लंबे समय के बाद कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ कुछ ही दिनों में शूटिंग शूरू करने वाले हैं जिसकी तैयारी शुरू हो चुका है। इसी बीच खबर आ रही है कि शो के परफॉर्मर कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी कुछ नया करने वाले हैं।

PunjabKesari

दरअसल,हाल ही में कृष्णा ने एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वह भारती सिंह संग अपना एक नया शो लॉन्च करने वाले हैं। यह शो भी कॉमेडी का डोज दर्शकों तक पहुंचाएगा। दोनों की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों को अलग अंदाज में हंसाने की कोशिश करेगी। कृष्‍णा ने सोशल मीडिया पर अपने शो का फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा-'बहुत लंबे समय बाद शूटिंग पर लौटे हैं।

PunjabKesari

हर 10 मिनट में हाथ सैनिटाइज कर रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का भी तरीके से पालन किया जा रहा है। हर लंच या ड‍िनर ब्रेक में कॉस्‍ट्यूम बार-बार धोए जा रहे हैं। स्‍टाफ पूरी तरह से पीपीई किट में कवर है और हमारे साथ घुलता-मिलता नहीं। ये हमारा नया शो, 'फनहित में जारी।'

PunjabKesari

बता दें कि कृष्‍णा अभिषेक 'द कपिल शर्मा शो' में सपना के किरदार में नजर आते रहे हैं। वहीं भारती भी कपिल के शो में कई किरदार न‍िभाती हुई द‍िखाई दी हैं। कृष्‍णा ने इस नए शो में कॉमेडियन मुजीब भी नजर आने वाले हैं। ये तीनों ही इससे पहले भी कुछ शोज में साथ नजर आ चुके हैं। भारती और कृष्‍णा का यह नया शो भारती के पति और राइटर हर्ष ल‍िंबाचिया का प्रोडक्‍शन हाउस बना रहा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News