जेल की हवा खाने के बाद भी नहीं बाज आए केआरके, रिहा होते ही बोले- ''मैं बदला लेने के लिए लौट आया हूं''

9/11/2022 11:05:42 AM

मुंबई: फिल्म क्रिटिक्स और एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके को बीते दिनों ही गिरफ्तार किया गया था। 9 दिन जेल में बिताने के बाद बुधवार को केआरके को जमानत मिली। जमानत देते वक्त कोर्ट ने केआरके के सामने कुछ शर्तें रखीं।कोर्ट ने कहा- 'आरोपी को 15 हजारके निजी मुचलके पर जमानत दी जाती है। जब तक चार्जशीट फाइल नहीं होती या 60 दिन नहीं हो जाते तब तक आरोपी को महीने के दूसरे और चौथे सोमवार को सुबह 10 से 11 बजे के बीच पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगानी होगी।

PunjabKesari

आरोपी प्रासीक्यूटशन एविडेंस के साथ छेड़छाड़ नहीं करेगा और ना ही गवाहों से संपर्क करेगा। कोर्ट की इजाजत के बगैर आरोपी मुंबई शहर छोड़कर नहीं जाएगा।'

PunjabKesari

 

जेल से रिहा होते ही केआरके ने सोशल मीडिया के जरिए एलान करते हुए कहा है कि वो अपना बदला लेने के लिए वापस आ गए हैं। रविवार सुबह केआरके ने ट्वीट कर लिखा- 'मैं बदला लेने के लिए लौट आया हूं।'

 

PunjabKesari

केआरके को मलाड पुलिस ने एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था और फिर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था।उनके खिलाफ ये मामला 2020 में युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने दर्ज करवाया गया था। इसके अलावा कमाल राशिद खान पर ऋषि कपूर, इरफान खान से लेकर कई स्टार्स के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट्स करने का भी आरोप है।

PunjabKesari

छेड़छाड़ मामले में भी हुईं थी गिरफ्तारी 

इसके अलावा उनकी दूसरी बार गिरफ्तारी 2021 के छेड़छाड़ आरोप में हुई, जो उन पर एक फिटनेस ट्रेनर ने लगाया था। 4 सितम्बर को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से वे जेल भेज दिए गए थे। छेड़छाड़ के मामले में कमाल राशिद खान को 6 सितम्बर 2022 (मंगलवार) को जमानत मिल गई थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News