कंगना पर तंज:सलमान-मीका के बाद अब ''पंगा गर्ल'' से उलझे केआरके, बोले-12वीं फेल,नफरत में पीएचडी

6/19/2021 2:44:45 PM

मुंबई: कमाल आर खान यानी केआरके अपने विवादित बयानबाजी के कारण हमेशा से चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों केआरके ने लमान खान और सिंगर मीका पर खूब छींटाकशी कर रहे थे। अब उन्होंने पासपोर्ट रिन्यूवल मामले में धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत पर  का जमकर मजाक उड़ाया है।  केआरके ने  अपने यूट्यूब चैनल पर  एक लंबा वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कंगना को पासपोर्ट रिन्यू केस पर खूब खरी-खरी सुनाई है। 6 मिनट से लंबा वीडियो में केआरके ने कंगना रनौत की सुपरहिट फिल्म 'क्वीन' का एक रोने वाला सीन लेकर खूब मिमिक्री की है।

PunjabKesari

केआरके ने केवल कंगना का मजाक ही नहीं उड़ाया है बल्कि वीडियो में कई बार उन्हें 12वीं फेल और नफरत में पीएचडी भी बोला है। केआरके ने यह भी कहा- कंगना ने अपने 4 नैशनल अवॉर्ड 'सेटिंग' करके लिए हैं।

PunjabKesari

क्या है मामला 

कंगना रनौत को फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग करने के लिए विदेश हंगरी जाना है मगर उनका पासपोर्ट की समयसीमा खत्म हो रही है। इसके बाद कंगना ने मुंबई के क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय में रिन्यूवल के लिए आवेदन किया तो पासपोर्ट अधिकारियों ने इसके लिए कोर्ट के निर्देश की मांग की। दरअसल कंगना पर सांप्रदायिकता फैलाने, हेट स्पीच और राजद्रोह की एफआईआर दर्ज हुई थी जिसके कारण पासपोर्ट कार्यालय कोर्ट के निर्देश चाहता है। कंगना ने इसके बाद बॉम्बे हाई कोर्ट में इस मामले पर निर्देश दिए जाने के लिए याचिका दाखिल की। हाई कोर्ट ने कंगना की याचिका को गलत बताते हुए खारिज कर दिया। अब कोर्ट इस मामले की सुनवाई 25 जून को करेगा। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो कंगना फिल्म 'थलाइवी' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक है। इसके अलावा कंगना की फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग चल रही है जिसमें वह एक्शन अवतार में एजेंट अवनि के किरदार में दिखेंगी। कंगना फिल्म 'तेजस' में भी काम कर रही हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News