KRK ने फिर बोला सलमान खान पर हमला, लिखा- मैं इसका करियर चौपट कर इसे सड़क पर ले आऊंगा

5/29/2021 6:37:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान कि फिल्म राधे की रिलीजिंग के बाद शुरू हुई भाईजान और कमाल आर खान के बीच की जंग थमने का नाम नहीं ले रही। सलमान खान ने बीते दिनों केआरके पर आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए मानहानि के केस दर्ज किया था, जिसे फिल्म क्रिटिक राधे का नेगेटिव रिव्यू का कारण मान बैठे थे और उसके बाद वह भाईजान को लेकर एक के बाद एक ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। अब हाल ही में फिर से केआरके ने सल्लू भाई को लेकर तीखे तेवर में ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


हाल ही में केआरके ने अपने ट्वीट में बिना सलमान का नाम लिए कहा- सुना है कि यह कई लोगों का करियर बर्बाद कर चुका है, जिसने भी उसके खिलाफ बोला है।उसने उस व्यक्ति का करियर बर्बाद कर दिया, मैं इसका करियर चौपट करके इसको सड़क पर लाऊंगा।

 

अगले ट्वीट में केआरके ने लिखा कि, 'अब मुझे बॉलीवुड से बहुत से कॉल आ रहे हैं। बहुत से लोग ट्वीट कर सजेशन मांग रहे हैं। बहुत से लोगों ने मुझसे ये भी कहा कि भाई बचके रहना ये तुमको मरवा देगा। आप सभी की चिंता के लिए धन्यवाद, लेकिन मैं फिर भी इससे नहीं डरता। मैं सच के लिए लड़ता रहूंगा'।

 

 

केआरके के इन ट्वीट्स पर अभी तक सलमान की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

 

 

PunjabKesari


बता दें, जम कमाम आर खान को लगा था कि सलमान खान ने उनके खिलाफ मुकदमा राधे के नेगेटिव रिव्यू के लिए ठोका है तो उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि वह अब सलमान की फिल्म की समीक्षा नहीं करेंगे, प्लीज वो केस को आगे न बढ़ाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News