चार दिनां दा प्यार..फिर लंबी जुदाई: पति से तलाक लेंगी फैशन ब्लॉगर कृतिका खुराना,शादी के 6 महीने बाद अलग हुईं कपल की राहें

10/15/2022 8:24:00 AM


मुंबई: आज कल के रिश्तों को अगर इंस्टेंट न्यूडल्स करार कर दिया जाए तो कुछ गलत नहीं है। वहीं इस बात में भी कोई दोराहे नहीं है कि बदलते  युग में जितनी आसानी से जल्‍दी रिश्‍ते बनते हैं उतनी ही जल्‍दी टूट भी जाते हैं।कुछ कपल्स आपसी सलाह के साथ अपनी राहें अलग करते हैं तो कुछ रिश्ते बेवफाही की वजह से तलाक तक पहुंच जाता है।

PunjabKesari

वजह चाहे कोई भी हो लेकिन आज के समय में किसी भी कपल का शादी के कुछ समय बाद तलाक लेना आम बात है। इस साल बी-टाउन के कई स्टार कपल्स ने अपनी राहें अलग की। इस लिस्ट में अब एक और स्टार कपल का नाम जुड़ गया है।   

PunjabKesari

ये कपल कोई और नहीं बल्कि फैशन ब्लॉगर कृतिका खुराना और उनके पति आदित्य छाबड़ा हैं। कपल के तलाक की खबर ने हर तरफ हंगामा मचा दिया है। दरअसल, ये कपल शादी के 6 महीने के अंदर ही अपना रिश्ता खत्म कर रहा है। जी हां आपने ठीक पढ़ा,  कृतिका खुराना शादी के मजह 6 महीने बाद पति को तलाक दे रही हैं। इस बात का खुलासा खुद कृतिका ने पोस्ट शेयर कर किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kritika Khurana (@thatbohogirl)

 

उन्होंने लिखा-'मुझे पता है कि कई लोग को पहले से ही बहुत कुछ पता है लेकिन मैं चाहती थी कि आप मुझसे सुनें, क्योंकि आप 8 साल से मेरी यात्रा का इतना बड़ा हिस्सा रहे हैं। मैंने अलग होने का फैसला किया है और यह फैसला मेरे लिए अब तक की किसी भी चीज से ज्यादा कठिन है।'

 

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे लिखा-  'ईमानदारी से कहूं तो हाल ही में जीवन मेरे साथ अनुचित रहा है। पहले कुछ महीनों के लिए मैंने अपनी खुशी को नज़रअंदाज़ करना और बलिदान करना चुना,क्योंकि मैं लगातार सोचती रही कि दुनिया क्या कहेगी।'

PunjabKesari

शादी के दो महीने बाद फैसला किया कि उनके पास बहुत कुछ है। उन्होंने इस कठिन निर्णय और समय में अपना समर्थन करने वाले लोगों को धन्यवाद दिया और अपने प्रशंसकों से चीजों को प्राइवेट रखने के उनके फैसले का सम्मान करने के लिए कहा, क्योंकि वह अभी भी संवेदनशील हैं।अपने पोस्ट के अंत में उन्होंने कहा कि वह अभी भी रोमांटिक हैं, यह संकेत देते हुए कि उन्होंने प्यार के विचार में पूरा विश्वास नहीं खोया है।

PunjabKesari

कृतिका खुराना ने सिंतबर 2021 में आदित्य छाबड़ा संग रोका किया था। शादी से पहले 11 अप्रैल 2022 को सगाई सेरेमनी की थी। इसके बाद 20 अप्रैल को शादी रचाई। कृतिका खुराना ने शादी में सुखमनी साहिब पथ, माता की चौकी, सगाई, ढोल रात, मेहंदी और हल्दी सारे फंक्शन किए थे। कपल की वेडिंग ड्रेस, तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News