क्या कृतिका कामरा ने चोरी-छिपे बॉयफ्रेंड उदय सिंह गौरी से रचाई सगाई ?

11/6/2018 6:10:17 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा अक्सप अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में कृतिका को लेकर ओक खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार कृतिका कामरा ने अपनी जिंदगी को एक नए स्तर पर ले जाने का फैसला किया है और अपने बॉयफ्रेंड उदय सिंह गौरी से चोरी-छुपे सगाई कर ली है।एक सूत्र ने हमारे साथ बात करते हुए बताया है- ‘कृतिका कामरा और उदय सिंह गौरी ने एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई कर ली है, जहां केवल दोनों के परिवारवाले ही मौजूद थे।

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि जब कृतिका से इस खबर की पुष्टि के लिए बात करने की कोशिश की तो उन्होंने रिप्लाई नहीं किया। हालांकि  उदय सिंह गौरी ने इस खबर पर बात करते हुए कहा कि मैं खुद यह खबर सुनकर चौंक गया हूं। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। जब भी हम दोनों अपने रिश्ते को एक स्तर ऊपर ले जाएंगे तो मीडिया को जरूर बताएंगे।

PunjabKesari

बता दें कि कृतिका और उदय काफी लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उदय एक्सीड एंटरटेनमेंट नाम की एक कम्पनी का हिस्सा हैं, जो कृतिका कामरा का काम देखती है। सुनने में आता है कि उदय को लाइमलाइट पसंद नहीं है, इसीलिए वो मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं। कृतिका ने हाल में ही 'मित्रों' नाम की एक फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News