कृति सैनॉन ने अपनी अगली फिल्म के लिए शुरू की एक्टिंग वर्कशॉप

9/12/2022 2:32:29 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म मिमी में अपनी दमदार एक्टिंग के साथ कृति  की दुनिया  में अपनी एक धाक जमा ली है, और अपने किरदार को वास्तविक रूप  देने में वे कोई कसर नहीं छोड़ती। जाने माने निर्देशक अनुराग  कश्यप के मार्गदर्शन में उन्होंने एक्टिंग वर्कशॉप शुरू कर दी है साथ ही वे डायलॉग और लैंग्वेज कोचिंग भी ले रही हैं।

करीबी सूत्रों के अनुसार, यह कश्यप द्वारा हिंदी सिनेमा में लिखी गई अब तक की सबसे खराब महिला पात्रों में से एक है। सूत्र का  मानना है की , "यह एक बेहद भावनात्मक फिल्म है और कृति के चरित्र द्वारा प्रतिशोध की भावना को पर्दे पर पहले कभी नहीं देखा गया है। यह पूरी तरह से ब्रूट रॉ पॉवर  है"।

अभिनेता निखिल द्विवेदी, जिन्होंने बतौर निर्माता मल्टी  वीमेन ड्रामा फिल्म  "वीरे दी वेडिंग" प्रोड्यूस किया था  और यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई थी , और अब वे इस  फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। 

यह अफवाह थी कि उक्त फिल्म कल्ट हॉलीवुड फिल्म, किल बिल की रीमेक है, लेकिन निर्देशक अनुराग कश्यप ने हमेशा इससे इनकार किया है, और बहुत ही क्रिप्टिक रिप्लाई दिया की  "यह एक ओरिजिनल  है". इस फिल्म की शूटिंग नवम्बर में शुरू की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News