''आदिपुरुष'' पर मचे विवाद के बीच कृति सेनन की मां ने किया रिएक्ट- ''इंसान की गलतियों को नहीं उसकी भावना को समझो''

6/22/2023 11:43:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. हालिया रिलीज हुई कृति सेनन और प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' लगातार लोगों के निशाने पर बनी हुई है। फिल्म के डायलॉग्स और किरदारों को लेकर लोग खूब आपत्ति जता रहे हैं। हालांकि, फिल्ममेकर्स फिल्म को लेकर मचे विवाद पर अपनी सफाई दे चुके हैं। इसी बीच अब फिल्म में सीता माता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन की मां ने रिएक्ट किया है।

PunjabKesari


कृति सेनन की मां गीता सेनन आदिपुरुष का पूरा सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''जय श्री राम जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी...इसका अर्थ है कि अच्छी सोच और दृष्टि से देखो तो सृष्टि सुंदर ही दिखाई देगी! भगवान राम ने ही हमें सिखाया है कि शबरी के बेर में उसका प्रेम देखो ना कि ये कि वो झूठे थे...इंसान की गलतियों को नहीं उसकी भावना को समझो...जय श्री राम।''

PunjabKesari


कृति की मां के इस पोस्ट पर लोगों के खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं।  एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ''मैं कृति सेनन का बड़ा फैन हूं, लेकिन जो गलत है वो है। उन्हें दर्शकों का सम्मान करना चाहिए, क्योंकि वो नहीं रहेंगे को आपकी फिल्म कौन देखेगा... तो उनकी बातों का सम्मान करें।"


वहीं दूसरे ने कहा, ''मैम, हर चीज को पैसा कमाने के लिए सही नहीं ठहराया जा सकता... कम से कम धर्म को इन सब से परे रखें। उन्होंने पैसा कमाने के लिए धर्म का इस्तेमाल किया, लेकिन उसकी इज्जत नहीं की...उन्हें शर्म आनी चाहिए और माफी मांगनी चाहिए।''
बता दें, कृति सेनन और प्रभास स्टारर  ‘आदिपुरुष’ 16 जून को पर्दे पर रिलीज हुई है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने छपरफाड़ कमाई की, लेकिन उसके बाद इसके डायलॉग्स और किरदारों को लेकर विवादों में घिर गई। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News