Bachchan Pandey से कृति सेनन का लुक हुआ Reveal, कल होगा ट्रेलर रिलीज

2/17/2022 3:34:48 PM

नई दिल्ली। मिमी की सफलता के बाद, कृति सेनन अब साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित एक्शन-कॉमेडी 'बच्चन पांडे' में एक और भावपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। 

 

एक महत्वाकांक्षी निर्देशक मायरा देवेकर की भूमिका निभाते हुए, जो एक वास्तविक जीवन के गैंगस्टर, बच्चन पांडे के साथ एक मनोरंजक गैंगस्टर बायोपिक फिल्म बनाने की तलाश में है, कृति इस किरदार में रॉ, रियल और एडवेंचरस नज़र आएंगी। हाउसफुल 4 के बाद, कृति और अक्षय इस फिल्म में फिर से एक साथ दिखाई देंगे और हालिया पोस्टर के अनुसार फिल्म में उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को बांधे रखने का वादा करती है। कृति यह पहले भी बता चुकी हैं कि कैसे अक्षय के साथ सेट पर हमेशा एक मजेदार माहौल होता है जहां पूरी टीम एक परिवार की तरह एक साथ रहती है। फिल्म में उनका किरदार मायरा बच्चन पांडे द्वारा पकड़ लिया जाता है और फिर कहानी में आगे जो होता है वह किसी रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं होगा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली 'बच्चन पांडे' में दर्शकों को उम्दा विसुअल्स, बेहतरीन एक्शन कोरियोग्राफी, एक अनकन्वेंशनल बैकग्राउंड स्कोर और पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक दमदार स्टारकास्ट नज़र आएगी। 'एंटरटेनमेंट', 'हाउसफुल 3' और 'हाउसफुल 4' के बाद साजिद नाडियाडवाला की 'बच्चन पांडे' फरहाद सामजी के साथ अक्षय कुमार का चौथा सहयोग है। एक हसी और गोली से भरी होली के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि फिल्म 18 मार्च, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News