ससुराल पहुंचते ही संस्कारी बहू की तरह कृति ने संभाली सारी जिम्मेदारी, मेवे वाला हलवा खाकर बहू पर खूब प्यार लुटाती दिखीं दादी सास

3/19/2024 1:30:55 PM

मुंबई: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी  टिनसेल टाउन में सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। कृति ने 15 मार्च को अपने प्यार पुलकित सम्राट  संग शादी रचाई। कपल की ये शादी काफी सीक्रेट थी। ऐसे में कपल ने जब अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की तो वह देखते देखते वायरल हो गईं ।

PunjabKesari

वहीं अब कृति अपने ससुराल में हैं। कृति ने संस्कारी बहू की तरह घर की सारी जिम्मेदारी उठा ली। ससुराल पहुंची एक्ट्रेस ने शादी के बाद की सारी रस्में निभाईं। शादी के बाद अब पुलकित की दुल्हनिया कृति खरबंदा ने 'पहली रसोई' बनाई।

PunjabKesari

इस खास मौके पर कृति ने  ससुराल वालों के लिए अपने हाथों से हलवा बनाया। इस दौरान की तस्वीरें कृति ने इंस्टा पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कृति रसोई में देसी घी का हलवा बनाती दिख रही हैं।

 

PunjabKesari

उन्होंने हल्वे पर खूब सारा मेवा डाला है। इस देसी घी का दादी सास को इतना पसंद आया कि वह बहूरानी की तारीफ करती नहीं थक रही।

PunjabKesari

 

दूसरी तस्वीर में कृति खरबंदा दादी सास को गले लगाए दिख रही हैं। इसके साथ ही, कैप्शन में उन्होंने बताया कि दादी सास को उनका बनाया हलवा काफी पसंद आया। कृति खरबंदा का ये अंदाज उनके फैंस को भी काफी अट्रैक्ट कर रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने दिल्ली एनसीआर में ही शादी की है। 13 मार्च से 15 मार्च तक दोनों की शादी चली। मानेसर के होटल में दोनों ने सात फेरे लिए। इस शादी में दोनों की फैमिलीज और करीब दोस्तों ने शिरकत की। 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News