सगाई के बाद कृति खरबंदा की पहली पब्लिक अपीयरेंस, हसीना के चेहरे पर दिखा पुलकित के प्यार का ग्लो

2/1/2024 4:54:16 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं। बी-टाउन के गलियारों में कृति खरबंदा की अपने प्यार पुलकित सम्राट संग रोका करने की चर्चा जोरो शोरों पर हैं। दरअसल, बीते दिनों ही कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं थी जिसमें दोनों परिवार और दोस्तों के साथ नजर आए थे।

PunjabKesari

 

तस्वीरों में कपल एक-दूजे की बाहों में कैद नजर आ रहा था। इसके साथ ही दोनों अपनी इंगेंजमेंट रिंग्स फ्लाॅन्ट करते दिख रहे थे। हालांकि दोनों में से किसी ने भी ना तो इन तस्वीरों को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है। इन सबके बीच कृति खरबंदा को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।

PunjabKesari

 

इस दौरान हसीना के चेहरे पर एक अलग सी खुशी देखने को मिल रही थी। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस व्हाइट क्राॅप टाॅप और डेनिम जींस में स्टाइलिश लगीं।

PunjabKesari

उन्होंने मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से लुक को पूरा किया था। हसीना के चेहरे पर पुलकित के प्यार का ग्लो साफ नजर आ रहा था। कृति ने मीडिया कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


बता दें कि पुलकित और कृति तकरीबन 5 साल से रिलेशनशिप में हैं। दोनों कई  फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। इन्होंने 'वीरे दी वेडिंग' और 'पागलपंति' समेत कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News