Adipurush ट्रेलर लॉन्च में Kriti को नहीं मिली सीट फिर एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा, हो रही तारीफ

5/10/2023 11:40:48 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिंदी सिनेमा की मोस्ट अवेटिड फिल्म आदिपुरुष जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में 8 मई को ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया था। जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आई थी। इस दौरान फिल्म सीता का किरदार निभा रही कृति सेनन ट्रेडिशनल लुक में पहुंची, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। इस इवेंट के दौरान का एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। 

 

कृति की इस हरकत ने जीता फैंस का दिल
आदिपुरुष ट्रेलर लॉन्च इवेंट से कृति का सामने आया वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस की हरकत ने फैंस का दिल जीत लिया है। दरअसल, इस वीडियो में कृति सीट पर नहीं बल्कि फ्लोर पर बैठती नजर आई हैं। हुआ यूं कि, स्क्रीनिंग के दौरान कृति को थिएटर में बैठने की जगह नहीं मिली, जिसके बाद एक्ट्रेस बिना कुछ सोचे, जमीन पर बैठ गईं। जिसके बाद वहां खड़े लोगों ने उन्हें चेयर पर बैठने के लिए कहा। इतनी बड़ी स्टार होने के बाद कृति का यूं जमीन पर बैठना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वह उनके इस व्यवहार की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

व्हाइट साड़ी पहन स्क्रीनिंग में पहुंची कृति
कृति के आउटफिट की बात करें तो, उन्होंने व्हाइट साड़ी पहनी थी, जो येलो और रेड बॉर्डर से लेस था। एक्ट्रेस ने येलो ब्लाउज से इसे पेयर किया था। हाथों में कंगना, कानों में छोटे इयररिंग्स और बालों में गजरे उन पर जच रहे थेय़ कृति का लुक सभी को कायल बनाने वाला था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News