केके का पार्थिव शरीर लेने कोलकत्ता पहुंची फैमिली, एयरपोर्ट पर बंदूक से सलामी देगी बंगाल सरकार

6/1/2022 12:18:27 PM

मुंबई: 'वॉइस ऑफ लव' कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केक अब इस दुनिया में नहीं रहे। सिंगर केक का 31 मई 2022 को आधी रात कोलकत्ता में निधन हो गया। 
दिल का दौरा पड़ने की वजह से केके ने अंतिम सांसे ली। सिंगर केक कोलकत्ता में लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे। वह दो दिनों से कोलकाता में थे और परिवार के लोग भी साथ नहीं थे लेकिन केके को क्या पता था कि वह वापस अपनी परिवार के बीच नहीं लौट पाएंगे।

PunjabKesari

केके की डेडबॉडी अभी कोलकाता के CMRI हॉस्पिटल में है और वहां से पोस्टमॉर्टम के लिए SSKM हॉस्पिटल ले जाया जाएगा। केके की मौत की खबर जैसे ही उनके परिवार को मिली तो सबका कलेजा फट गया।

PunjabKesari

उनकी फैमिली खबर मिलते ही कोलकाता के लिए रवाना हो गई। बुधवार सुबह सिंगर केके  की फैमिली कोलकाता एयरपोर्ट पहुंची। केके का पार्थिव शव थोड़ी देर में मुंबई लाया जाएगा हालांकि अंतिम संस्कार को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

PunjabKesari

केके के निधन पर अफसोस जताते हुए ममता बनर्जी ने बयान जारी किया । ममता ने कहा- 'मैंने केके की पत्नी से बात की है दमदम एयरपोर्ट पर सिंगर को बंदूकों से सलामी दी जाएगी'।

PunjabKesari
केके की मौत को लेकर सस्पेंस बढ़ गया है। उनके माथे और होठों पर चोट के निशान मिले हैं। इसके बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मौत (Unnatural Death) का मामला दर्ज किया है।पुलिस केके की मौत के मामले में होटल स्टाफ से पूछताछ की जा रही है।

PunjabKesari

1994 में वह म्यूजिक इंडस्ट्री में करियर बनाने मुंबई आ गए। फिल्मों में सिंगिंग डेब्यू से पहले केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ ने करीब 3,500 जिंगल गाए थे। 53 साल के केके ने हिंदी में 200 से ज्यादा गाने गाए हैं। उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं।

PunjabKesari

सिंगर केके ने बचपन के प्यार ज्योति से साल 1991 में शादी की थी। केके के जाने के बाद न सिर्फ वाइफ बल्कि उनके दोनों बच्चे भी बेसहारा हो गए हैं। सिंगर केके का एक बेटा नकुल और बेटी तमारा कुन्नथ है। बेटा नकुल भी पापा केके की तरह ही सिंगर है। नकुल ने पापा कृष्णकुमार कुन्नथ यानी केके के साथ उनके एल्बम 'हमसफर' का एक गाना गाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Amardeep Sharma


Recommended News

Related News