दिवंगत को-स्टार इरफान खान की वाॅल पेंटिंग देख भावुक हुईं कोंकणा सेन,तस्वीर शेयर कहा-''बांद्रा में ही थम गया मेरा दिल''

2/1/2021 2:41:12 PM

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इमरान खान 9 महीने पहले दुनिया को अलविदा कहा था। इरफान भले ही आज हमारे साथ नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें हमेशा फैंस के साथ रहती हैं। फैंस अक्सर उन्हें याद कर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवंगत एक्टर इरफान खान की वॉल पेटिंग की तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

दरअसल, कोंकणा सेन हाल ही में बांद्रा में दिवंगत बॉलीवुड स्टार इरफान खान की वॉल पेंटिंग के पास से गुजर रही थीं। यकीनन उनकी पेंटिंग देखने के बाद वह खुद पर काबू नहीं रख पाईं  और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर कर दिवंगत को याद किया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि ये वॉल पेंटिंग देखकर मैं हैरान रह गई।

View this post on Instagram

A post shared by Konkona Sensharma (@konkona)

 

तस्वीर शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने बहुत प्यारा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा-'आज बांद्रा में मेरा दिल थम गया।'

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि इरफान खान का पिछले साल 29 अप्रैल को कैंसर की वजह से निधन हो गया था। उनकी याद में बांद्रा में एक पुराने घर की दीवार पर कलाकारों विकास बंसल और रंजीत दहिया द्वारा एक भित्तिचित्र बनाया गया था। एक्ट्रेस की ये पोस्ट देख इरफान के फैंस भावुक हो गए। कोंकणा ने इरफान के साथ कई फिल्मों में भी काम किया है। जिसमें 'तलवार', 'लाइफ इन ए मेट्रो' और 'डेडलाइन' जैसी सुपरहिट फिल्मोॆ में काम किया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News