गर्लफ्रेंड नताशा संग अपने रिश्ते को लेकर बोले वरुण, कहा- जल्द करुंगा शादी

11/12/2018 11:40:44 AM

मुंबई: फिल्म डायरेक्टर करण जौहर का पाॅपुलर शो 'काॅफी विद करण' का सीजन 6  शुरु हो गया  है। इस बार शो में दर्शकों को कुछ स्पेशल जोड़िया देखने को मिली और एक दूसरे के कई राज खोलती नजर आईं। वहीं बीते एपिसोड में इस शो में वरुण और कैटरीना आए। शो में वरुण ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज फेंस के साथ शेयर किया। कॉफी विद करण में वरुण ने नताशा संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। 

PunjabKesari

शो में करण जौहर ने वरुण से नताशा के साथ आउटिंग के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि आप दोनों 'हैप्पी फ्रेंड' की तरह लगते हैं, तो वहीं वरुण ने करण को सही करते हुए कहा- 'हैप्पी कपल'। वरुण ने कहा, 'मैं नताशा को डेट कर रहा हूं. हम कपल हैं. मैं नताशा  से शादी करने की प्लानिंग कर रहा हूं।'

PunjabKesari

जब करण ने वरुण से पूछा कि वो शादी कब करेंगे तो इस पर वरुण ने कहा- मैं किसी भी सेलेब्रिटी कपल से के साथ कॉम्पीटिशन नहीं कर रहा हूं। वरुण के इस जवाब पर करण ने कहा, 'जिस दिन तुम्हारी शादी होगी, वो दिन मेरे लिए बहुत इमोशनल होगा।

PunjabKesari

 

मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं, उस दिन मैं 'कभी खुशी कभी गम' का थीम सॉन्ग 'मेरी सासों में तू हैं समाया' गाऊंगा। मैं और डेविड जी अपने हाथ में आरती की प्लेट भी लेकर खड़े होंगे।'

PunjabKesari

बता दें कि नताशा और वरुण को अक्सर साथ में आउटिंग पर देखा जाता रहा है। इससे पहले उन्होंने कभी नताशा संग अपने रिलेशन पर कुछ नहीं कहा था। हाल ही में नताशा और वरुण ने साथ में दीवाली भी मनाई थी और इस सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को दीवाली विश किया था। 

PunjabKesari

वरुण की फिल्मों के बारे में बात करें तो वह आगामी फिल्म ‘कलंक‘ में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News