‘koffee with karan’ के दर्शकों को मिला सरप्राइज, Karan ने किया हैम्पर का खुलासा

1/25/2024 2:03:41 PM

मुंबई। ‘कॉफी विद करण’ शो फैंस में काफी पॉपुलर हैं। साल 2004 में शुरू हुए इस शो को अब तक 21 साल हो गए हैं। फिलहाल शो का 8वां सीजन चल रहा है और लोग इसे बेहद पसंद कर रहें हैं। शो में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को बुलाया जाता है और फिर उनसे उनकी जिंदगी के बारे में कुछ सवाल किए जाते हैं।

इस सवालों के जवाब पता लगाते हैं फिल्म शो के होस्ट, करण जौहर। एक्टर्स से उनके राज निकलवाने में काफी तेज हैं करण जौहर। ऐसे में लोग करण को भी काफी पसंद करते है। शो में इतने सवाल-जवाब किए जाते हैं कि कई बार सेलेब्स की कहीं बातें कॉन्ट्रोवर्सी बन जाती है।

शो में एक रैपिड-फायर किया जाता है जिसमें जीतने वाले को एक गिफ्ट हैम्पर दिया जाता है। लेकिन ये बात कोई नहीं जानता कि इस गिफ्ट हैम्पर में क्या है। ऐसे में अब, करण ने खुलासा किया है कि आखिर इस हैम्पर में कितने सारे गिफ्ट दिए जाते है।

करण जौहर ने बताया कि, त्यानी ज्वेलरी, गोप्रो हीरो 11 कैमरा, सोनोस मूव स्पीकर, गूगल पिक्सेल 8 प्रो, थेरागुन एलीट स्मार्ट पर्क्युसिव थेरेपी डिवाइस, वाईएसएल वाई (उनके लिए) और शामिल हैं। पार्कोस द्वारा वाईएसएल लिब्रे (उनके लिए), एल'ऑकिटेन का बादाम शावर ऑयल और एल'ऑकिटेन का बादाम मिल्क कॉन्सेंट्रेट, नप्पा डोरी बार टूल किट और नप्पा डोरी चीज़ नाइफ किट, आनंदिनी हिमालय टी द्वारा आर्टिसानल सिंगल एस्टेट चाय, ट्वेंटीसेवन बेकहाउस द्वारा स्वादिष्ट बेक, पास्कटी द्वारा ऑर्गेनिक चॉकलेट, छोटा बैच, टेनियस बी कलेक्टिव द्वारा नैतिक रूप से प्राप्त हिमालयन शहद, 28 बेकर स्ट्रीट द्वारा ग्लूटेन मुक्त फ़ज बार, और ग्रैंड फिनाले - प्रतिष्ठित मग और अधिक शानदार उपहार!

इस सीज़न के लिए कॉफ़ी हैंपर का निर्माण शिखा सेठी चौधरी द्वारा किया गया है और डिज़ाइन और पैकेजिंग बुडलुव में दीप्ति गोयनका द्वारा किया गया है।

यह सिर्फ एक खुलासा नहीं है; यह ऐश्वर्य और भोग-विलास का एक शानदार प्रदर्शन है जो आपको कॉफ़ी के जादू के घूंट के लिए तरसने पर मजबूर कर देगा! कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के सभी एपिसोड विशेष रूप से केवल डिज़्नी+हॉटस्टार पर देखें!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News