36 की हुईं ''साकी साकी गर्ल''  कोएना मित्रा, बर्थडे पर जानिए लाइफ से जुड़े इन्ट्रेस्टिंग फैक्ट

1/7/2020 1:38:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस एक्ट्रेस कोएना मित्रा 7 जनवरी को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अपने फिल्मी करियर के दौरान एक्ट्रेस अपने दमदार किरदार से फैंस के दिलों पर खूब राज करती रही हैं। इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर होने के बावजूद भी एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। तो चलिए ऐसे में जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ रोचक बातें... 

PunjabKesari

कोएना मित्रा का जन्म 7 जनवरी 1984 को कोलकाता में हुआ था। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी। बेस्ट मॉडलिंग के लिए एक्ट्रेस ने 'ब्यूटी पेजेंट ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल इंडिया' जैसे बड़े अवॉर्ड्स अपने नाम किए। मॉडलिंग में पूरा कन्फिडेंस दिखाने वाली कोएना ने धीरे-धीरें फिल्मों की ओर रुख किया। 

PunjabKesari

कोएना पहली फिल्म राम गोपाल वर्मा की 'सड़क' थी। हिंदी के साथ एक्ट्रेस ने कई तमिल और बंगाली फिल्मों में भी काम किया।

PunjabKesari

इसके अलावा एक्ट्रेस जस्बीर 'जस्सी के इश्क', 'आज की रात', 'अख तेरी', 'चन्नो' जैसे सुपरहिट गानों में नजर भी आ चुकी हैं।

PunjabKesari

कोेएना 'खिलाड़ी एक हसीना' और 'अपना सपना मनी मनी' जैसी सुरपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।  

PunjabKesari

साल 2004 में आई फिल्म 'मुसाफिर' से कोएना को काफी पॉपुलेरिटी मिली। इस फिल्म में कोएना एक्टर संजय दत्त के साथ नजर आईं। फिल्म का गाना 'ओ साकी साकी' सुपरहिट साबित हुआ। तभी से एक्ट्रेस को 'साकी साकी गर्ल' के नाम से जाना जाने लगा।

PunjabKesari
बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपने फेस की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी, लेकिन इस सर्जरी का फायदा होने की बजाए उल्टा ही असर हुआ। एक्ट्रेस का चेहरा और बिगड़ गया, जिसके बाद डायरेक्टर्स एक्ट्रेस को अपनी फिल्मों में लेने से कतराने लगे। इस वजह से कोएना के करियर पर काफी असर पड़ा। 

PunjabKesari
इस घटना के बाद कोएना ने फिल्मी दुनिया से दूर बना ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News