दीपिका की ''छपाक'' और अजय की ''तानाजी'' में किसका पलड़ा है भारी, जानिए एक्सपर्ट की राय

1/8/2020 2:21:00 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर साल 2020 सीजन का पहला क्लैश होने वाला है। दर्शक इस हफ्ते दो बड़ी फिल्मों को एक साथ टकराते देखेंगे। एक हैं दीपिका पादुकोण स्टारर 'छपाक' और दूसरे हैं अजय देवगन की 'तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर'। दोनों फिल्में अलग-अलग जेनर की हैं क्योंकि एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है, दूसरी अजय देवगन स्टारर एक ऐतिहासिक ड्रामा है, जिसमें एक अनसंग वारियर की कहानी है, जिसकी वीरता आज भी हमें गौरवान्वित करती है।

PunjabKesari, Chhapaak Vs Tanhaji The Unsung Warrior

दोनों फिल्मों के ट्रेलर और पोस्टरों ने काफी तारीफें बटोरी हैं। दोनों को ही दर्शकों का प्यार मिल रहा है। हाल ही में, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस पर अपनी राय देते हुए कहा, “अच्छी बात यह है कि दोनों फ़िल्में अलग जेनर की हैं। एक हिस्टोरिकल है और दूसरी एक बड़े मुद्दे पर बनी खास फिल्म है। 'छपाक' जैसी कहानियों को दुनिया को बताने की जरूरत है। दीपिका ने पहली बार डायरेक्टर मेघना गुलज़ार के साथ काम किया है। मेघना ने अभी-अभी आलिया के साथ 'राज़ी' की शूटिंग की है, जाहिर है कि उनकी उम्मीदें आसमान पर हैं। दूसरी ओर, आपके पास 'तानाजी’ है, जो कि अजय देवगन के प्रोडक्शन में बनी है, इसलिए जाहिर है जब कोई एक्टर एक फिल्म, वह भी हिस्टोरिक फिल्म को बनाता है, तो उम्मीदें कई गुना बढ़ जाती हैं। सैफ अली खान जिनके साथ वह 'ओमकारा’ में थे, और काजोल के साथ शानदार कैमिस्ट्री के चलते यह फिल्म भी देखने लायक है।"

PunjabKesari, Chhapaak Vs Tanhaji The Unsung Warrior

उन्होंने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि "दर्शकों के पास एक ही समय में दो अलग-अलग फिल्मों को देखने की चॉइस है।" फिलहाल 'छपाक’ और 'तानाजी: द अनसंग वारियर’ 10 जनवरी, 2020 को क्लैश होने के लिए तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News