जानिए क्या होता है फिल्मों के बाद स्टार्स के पहने कपड़ों का!

12/1/2019 1:50:48 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। हर शुक्रवार को थिएटर में कोई न कोई फिल्म आती ही है। कोई हिट या सुपर हिट हो जाती है, तो, कोई फ्लॉप हो जाती हैं। फिल्म जब बनती है तो हिट या फ्लॉप सोच कर नहीं बनती। हर फिल्म में लोकेशंस से लेकर स्टार्स तक हर चीज पर काफी पैसा खर्च किया जाता है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि फिल्म की शूटिंग के बाद सेलेब्स द्वारा पहने गए कपड़ों का क्या होता है? 

PunjabKesari, Bollywood Stars Cloth

यह सवाल हम सभी के दिलों में एक बार तो जरूर आया होगा, जब आपने सेलेब्स के कपड़े देखकर यह सोचा होगा कि अगर मेरे पास ये कपड़े होते, तो मजा आ जाता। यशराज फिल्म्स की स्टाइलिस्ट आयशा खन्ना ने एक इंटरव्यू में इस सवाल का जवाब दिया। एक इंटरव्यू में, आयशा ने कहा कि फिल्मों में सेलेब्स द्वारा पहने जाने वाले ज्यादातर कपड़े सेफ रखे जाते हैं। इसके साथ ही उन कपड़ों पर फिल्म का टैग लगाया जाता है। उसके बाद इन कपड़ों को जूनियर आर्टिस्ट के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इन कपड़ों को उसी प्रोडक्शन हाउस की दूसरी फिल्मों में भी यूज किया जाता है।

PunjabKesari, Bollywood Stars Cloth

आयशा ने आगे बताया कि दूसरे आर्टिस्ट को कपड़े पहनाते समय इस बात का विशेष ध्यान रखा जाता है कि दर्शकों को यह न लगे कि उन्होंने ये कपड़े पहले भी देखे हैं। वैसे, यह जरूरी नहीं है कि सब कपड़ों के साथ ऐसा ही होता हो, क्योंकि कुछ स्टार्स कपडे पसंद आने पर उन्हें अपने साथ ही ले जाते हैं। साथ ही जब कोई डिजाइनर किसी फिल्म के लिए सितारों को डिजाइन और कपड़े देती है, तो उन्हें फिल्म खत्म होने के बाद वापस ले लिया जाता है।

PunjabKesari, Bollywood Stars Cloth

वहीं, कुछ आउटफिट्स की फिल्म रिलीज होने के बाद नीलामी भी की जाती है। फिल्म 'रोबोट' में ऐश्वर्या राय और रजनीकांत द्वारा पहने गए आउटफिट्स को एक एनजीओ के लिए पैसे जुटाने के लिए ऑनलाइन नीलाम किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News