क्रिकेटर केएल राहुल ने ऐसे किया गर्लफ्रेंड आथिया को बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर लिखा ''पागल बच्‍ची''

11/6/2020 10:57:01 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने 5 नवंबर को अपना 28 बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर उन्हें फैमिली और करीबी दोस्तों से लेकर फैंस की बधाईयों को तांता लगा रहा। इस बीच एक्ट्रेस के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड और क्रिकेट केएल राहुल ने आथिया को खास अंदाज में विश किया, जिसकी चर्चा अब खूब हो रही है। 

PunjabKesari


केएल राहुल ने आथिया के बर्थडे पर एक तस्वीर शेयर की। जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। अथिया ने राहुल के कंधे पर अपना सिर रखा हुआ है और कपल बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहा है। दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

PunjabKesari


इस तस्वीर को शेयर करते हुए क्रिकेटर ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मैड चाइल्ड।' यानि राहुल आथिया को पागल बच्चे की तरह मानते हैं। इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है। इस पर अथिया ने भी रिएक्ट करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया है।

PunjabKesari


बता दें आथिया शेट्टी और केएल राहुल की अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों के बारे में कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते हैं और ये बात उनके परिवार वालों को भी पता है दोनों के रिश्ते पर उन्हें कोई एतराज नहीं है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News