19 साल बड़ी इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं क्रिकेटर केएल राहुल, करण के शो पर किया खुलासा

1/6/2019 5:45:00 PM

मुंबई: फिल्म डायरेक्टर करण जौहर का पाॅपुलर शो 'काॅफी विद करण' का सीजन 6  शुरु हो गया  है। इस बार शो में दर्शकों को कुछ स्पेशल जोड़िया देखने को मिली और एक दूसरे के कई राज खोलती नजर आईं। हाल ही में इस शो में  क्रिकेट की दुनिया के दो उभरते हुए खिलाड़ी पहुंचे। इस बार केएल राहुल और हार्दिक पांड्या करण की शो का हिस्सा बने। इस दौरान दोनों काफी एंटरटेन करते  दिखाई दिए।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bowling over fans on the pitch and on the couch, K.L. Rahul & Hardik Pandya get stumped next week on #KoffeeWithKaran! . . . . #KoffeeWithKLRahul #KoffeeWithHardik #KoffeeWithCricketers #hardikpandya #klrahul #cricket #TeamIndia #IndianCricketTeam #klrahul #hardikpandya #cricket #cricketvideos #cricket_love #cricketlover #lovecricket #indiancricketteam #indiancricket

A post shared by Star World (@starworldindia) on Dec 30, 2018 at 8:55am PST

शो के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि जब करण ने दोनों से उनकी पसंद और नापसंद के बारे में सवाल किए तो केएल राहुल ने बताया कि उन्हें मलाइका अरोड़ा पर क्रश है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब अर्जुन कपूर के साथ मलाइका के अफेयर की खबरें हैं जिस वजह से उनका यह क्रश खत्म हो चुका है।

PunjabKesari

शो के कुछ प्रोमो शेयर किए गए हैं जिनमें हम देख सकते हैं कि  दोनों रोचक खुलासे और एक दूसरे की खिंचाई कर रहे हैं। करण पूछते हैं कि दोनों में से  कौन सा क्रिकेटर ऐसा है जो चीयरलीडर्स को देख अपनी एकाग्रता खो देता है। इसके अलावा राहुल कहते हैं कि सोशल मीडिया पर हार्दिक एक ही मैसेज अलग-अलग लड़कियों को सेंड करते हैं।

PunjabKesari

ये स्टार्स भी आ चुके हैं नजर

बता दें कि इस शो में अब तक आमिर,मलाइका, जाह्नवी कपूर भाई अर्जुन कपूर के साथ, सारा अली खान पिता सैफ के साथ, दीपिका-आलिया, अक्षय-रणवीर और दिलजीत-बादशाह नजर  आ चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News